• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शेन वॉर्न 'द हंड्रेड' के दौरान कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में बिताना पड़ेगा समय

शेन वॉर्न 'द हंड्रेड' के दौरान कोरोना पॉजिटिव, आइसोलेशन में बिताना पड़ेगा समय

शेन वॉर्न के अलावा टीम मैनेजमेंट का एक सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. (Instagram)

शेन वॉर्न के अलावा टीम मैनेजमेंट का एक सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. (Instagram)

'द हंड्रेड' शुरू होने के बाद कोविड-19 से संक्रमित होने वाले शेन वॉर्न (Shane Warne) दूसरे मुख्य कोच हैं. उनके पहले ट्रेंट रॉकेट्स के हेड कोच एंडी फ्लावर भी पिछले सप्ताह के अंत में इस घातक वायरस से संक्रमित पाए गए थे.

  • Share this:

    नई दिल्ली. महान स्पिनरों में शुमार शेन वॉर्न (Shane Warne) कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और अब सेल्फ-आइसोलेशन में हैं. वॉर्न ‘द हंड्रेड’ की टीम लंदन स्पिरिट के मुख्य कोच के तौर पर जिम्मेदारी संभाल रहे हैं. उनके अलावा टीम प्रबंधन के एक अन्य सदस्य की भी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लॉर्ड्स में सदर्न ब्रेव के खिलाफ स्पिरिट टीम के मैच से पहले वॉर्न की रविवार सुबह तबीयत खराब होने की जानकारी मिली थी.

    क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वॉर्न का बाद में कोरोना टेस्ट किया गया जिसकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा एक आरटी-पीसीआर टेस्ट की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. हालांकि अभी तक, स्पिरिट टीम के किसी भी खिलाड़ी के प्रभावित होने की जानकारी नहीं है.

    इसे भी पढ़ें, 125 मैच खेलने वाला खिलाड़ी बना ऑस्ट्रेलिया का नया चीफ सेलेक्टर, टी20 विश्व कप के लिए टीम चुनेगा

    द हंड्रेड शुरू होने के बाद कोविड-19 से संक्रमित होने वाले वॉर्न दूसरे मुख्य कोच हैं. उनके पहले ट्रेंट रॉकेट्स के मुख्य कोच एंडी फ्लावर भी पिछले सप्ताह के अंत में इस घातक वायरस से संक्रमित पाए गए थे. वॉर्न की स्पिरिट टीम को लीग में अपने पहले तीन मुकाबलों में से दो में हार का सामना करना पड़ा है जबकि एक मुकाबला का परिणाम नहीं निकल सका. डेविड रिप्ले, नॉर्थम्पटनशायर के मुख्य कोच और स्पिरिट के सहायकों में से एक, वॉर्न की अनुपस्थिति में मुख्य कोच के रूप में जिम्मेदारी संभालेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज