धोनी को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी ने खरीदा 47 करोड़ का आलीशान घर, विराट भी छूटे पीछे

धोनी को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी ने खरीदा 47 करोड़ का आलीशान घर, विराट भी छूटे पीछे
धोनी को चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी ने खरीदा 47 करोड़ का आलीशान घर, विराट कोहली भी छूटे पीछे

पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई में 34 करोड़ के अपार्टमेंट में रहते हैं विराट कोहली

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 20, 2018, 9:04 AM IST
  • Share this:
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के घर ने अभी हाल ही में खासा सुर्खियां बटोरी थी. शादी के बाद विराट कोहली अपनी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ मुंबई के एक आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए थे. इस अपार्टमेंट की कीमत 34 करोड़ थी. हालांकि अब धोनी को आईपीएल चैंपियन बनाने वाले खिलाड़ी ने विराट कोहली से भी महंगा घर खरीद लिया है.

हम बात कर रहे हैं शेन वॉटसन की जिन्होंने सिडनी के पूर्वी किनारे पर एक आलीशान घर खरीदा है. जिसकी कीमत 47 करोड़ रु. बताई जा रही है. वॉटसन का ये घर तकरीबन 90 साल पुराना है लेकिन इसकी लोकेशन जबर्दस्त है. 4 बेडरूम वाले इस आलीशान घर में रेनोवेशन का काम जारी है.

शेन वॉटसन का घर (साभार ट्विटर)




आपको बता दें शेन वॉटसन ऑस्ट्रेलिया की टीम से बाहर हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए शिरकत की थी. वॉटसन ने फाइनल में 117 रन ठोक चेन्नई को तीसरी बार आईपीएल चैंपियन बनाया था.



वैसे शेन वॉटसन ही नहीं ऑस्ट्रेलिया के दूसरे खिलाड़ियों को भी महंगे घर खरीदने का शौक है. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीवन स्मिथ और पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर भी ऑस्ट्रेलिया में कई प्रॉपर्टी खरीद चुके हैं. स्टीवन स्मिथ के ऑस्ट्रेलिया में 7 घर हैं तो वहीं वॉर्नर और उनकी सुपरमॉडल पत्नी कैंडीस भी 6 आलीशान घरों के मालिक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading