• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • सुरेश रैना को अभी से मिस करने लगे हैं शेन वॉट्सन, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक वीडियो

सुरेश रैना को अभी से मिस करने लगे हैं शेन वॉट्सन, सोशल मीडिया पर शेयर किया भावुक वीडियो

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि  हमारी जीत की अच्छी संभावना है

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा कि हमारी जीत की अच्छी संभावना है

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) निजी कारणों से आईपीएल छोड़कर भारत (India) वापस जा चुके हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) खेलने के लिए यूएई (UAE) पहुंची चेन्नई सुपर किंग्स (Chenni Super Kings) की टीम को शनिवार को बड़ा झटका लगा जब सुरेश रैना (Suresh Raina) निजी कारणों से भारत लौट चुके हैं. रैना पूरे आईपीएल (IPL) के लिए बाहर हो गए हैं. रैना हमेशा से सीएसके के अहम बल्लेबाजों में शामिल रहे हैं. उनका न रहना टीम के लिए मुश्किलें खड़ी करने वाला है. साथी खिलाड़ियों ने अभी से रैना को मिस करना शुरू कर दिया गया और शेन वॉट्सन (Shane Watson) ने एक भावुक वीडियो शेयर किया है.

    वॉट्सन ने कहा रैना को मिस करेगी टीम
    वॉट्सन ने अपने वीडियो में उनके परिवार वालों की सेफ्टी को लेकर बात की. शेन वॉट्सन ने कहा कि आपके नहीं होने पूरी सीएसके टीम आपको मिस करने वाली है. आप टीम के धड़कन रहें हैं. इस बार हम वो सबकुछ करेंगे जिससे आप गर्व महसूस कर सकें. आप शुरू से टीम का हिस्सा रहे हैं और उसकी सबसे बड़ी ताकत है. हम उम्मीद करते हैं कि आपका सफर सुरक्षित रहे. आप खुश रहे और सुरक्षित रहें'.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रैना की एक करीबी रिश्तेदार अस्‍पताल में गंभीर हालत में हैं, जबकि उनके अंकल की मौत हो चुकी है. दरअसल उनके रिश्‍तेदारों पर पठानकोट के थरियाल गांव में आधी रात को हमला हुआ था.  कथित तौर पर हमला 19 अगस्‍त की रात को हुआ, जब परिवार अपने घर की छत पर सो रहा था. तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर घातक हथियारों से हमला किया.




    क्वारंटीन में है चेन्नई सुपर किंग्स
    वॉट्सन ने वीडियो में आगे कहा कि चेन्नई की टीम फिलहाल क्वारंटीन में है और वह कोशिश कर रहे हैं कि हर वह चीज करे जो बाकी लोगों को इससे सुरक्षित रखे. आईपीएल सबसे बड़ी टी20 लीग है और फैंस के साथ-साथ खिलाड़ी भी चाहते हैं कि इसका आयोजन हो. सभी खिलाड़ी बीसीसीआई और आईपीएल गर्वनिंग काउंसिल के प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज