Home /News /sports /

शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली से की सगाई, शादी को लेकर भी अपडेट आया, देखें Video

शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली से की सगाई, शादी को लेकर भी अपडेट आया, देखें Video

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड  मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है. दोनों की सगाई की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. (Shardul FC Clun instagram)

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है. दोनों की सगाई की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. (Shardul FC Clun instagram)

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उन्होंने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली है.

    नई दिल्ली. भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने मुंबई में अपनी गर्लफ्रेंड मिताली पारुलकर से सगाई कर ली. दोनों की सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सगाई का कार्यक्रम बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हुआ और इस कार्यक्रम में परिवार के सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए. खिलाड़ी के एक करीबी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को खुलासा किया है कि वो अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद शादी करेंगे.

    फिलहाल, शार्दुल को वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत बीसीसीआई ने आराम दिया है. शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के लिए तीनों फॉर्मेट में खेल चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए अब तक 4 टेस्ट, 15 वनडे और 24 टी20 खेले हैं. 30 साल के इस गेंदबाज ने हाल के दिनों में लोअर ऑर्डर में अपनी बल्लेबाजी से भी सबको प्रभावित किया है.

    खासकर ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में अर्धशतक जड़कर उन्होंने एक बल्लेबाज के तौर पर भी अपनी पहचान मजबूत की है. शार्दुल हाल ही में खत्म हुई टी20 वर्ल्ड की भारतीय टीम में शामिल थे. हालांकि, टूर्नामेंट में उन्हें 2 मैच खेलने का ही मौका मिला था.

    Abu Dhabhi T10: 9 रन और 4 विकेट…महेंद्र सिंह धोनी के साथी का कहर, दिल्ली को दिलाई बड़ी जीत

    ‘एमएस धोनी खेलेंगे आईपीएल का बस एक और सीजन, फिर तैयार करेंगे टीम’
    इसमें वो एक भी विकेट नहीं ले पाए थे. शार्दुल ने चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल 2021 का चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी. उन्होंने टीम के लिए टूर्नामेंट में सबसे अधिक 16 मैच में 21 विकेट लिए थे. हालांकि, आईपीएल 2022 (IPL 2022) से पहले चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) उन्हें रिटेन करेगी या नहीं, इसका खुलासा नहीं हुआ है. अगर सीएसके उन्हें अपने साथ नहीं जोड़े रखती है तो इस ऑलराउंडर को नीलामी में बड़ी कीमत मिल सकती है.

    Tags: Cricket news, Indian Cricket Team, IPL 2022, Off The Field, Shardul thakur

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर