शशांक मनोहर ने आईसीसी चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा, अब आईपीएल का रास्ता साफ!

शशांक मनोहन ने छोड़ी आईपीएल चेयरमैन की कुर्सी
शशांक मनोहन ने छोड़ी आईपीएल चेयरमैन की कुर्सी

शशांक मनोहर (Shashank Manohar) ने बुधवार को इस्तीफा दिया, डिप्टी चेयरमैन इमरान ख्वाजा संभालेंगे जिम्मेदारी

  • Share this:
नई दिल्ली. इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल यानी आईसीसी के चेयरमैन शशांक मनोहर (ICC Chairman Shashank Manohar) ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. शशांक मनोहर दो बार आईसीसी के चेयरमैन रहे हैं. शशांक के इस्तीफे के बाद डिप्टी चेयरमैन इमरान ख्वाजा इस पद को संभालेंगे. जल्द ही आईसीसी चेयरमैन पद के लिए चुनाव होने वाला है, जिसे कुछ हफ्तों में आईसीसी बोर्ड मंजूरी दे सकता है.

शशांक मनोहर ने कहा आईसीसी को अलविदा
आईसीसी के चीफ एक्जीक्यूटिव मनु स्वाहने ने कहा, 'आईसीसी बोर्ड और स्टाफ और पूरे क्रिकेट परिवार की ओर से मैं शशांक मनोहर (Shashank Manohar) को उनके काम के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगा. उन्होंने इस खेल के लिए काफी कुछ किया. हम उन्हें और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं. '

शशांक मनोहर से नाराज थी बीसीसीआई
बता दें हाल ही में खबर आई थी कि बीसीसीआई शशांक मनोहर (Shashank Manohar) से नाराज थी. बीसीसीआई के एक अधिकारी ने शशांक मनोहर पर जानबूझकर टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन के मुद्दे पर अपनी टांग अड़ाने का आरोप लगाया था. बीसीसीआई का मानना था कि टी20 वर्ल्ड कप पर जल्दी फैसला नहीं लिया जा रहा है, जिसका असर आईपीएल 2020 की तैयारियों पर पड़ सकता है.




रवींद्र जडेजा बने 21वीं सदी के सबसे अनमोल भारतीय टेस्ट क्रिकेटर

इस पाकिस्तानी खिलाड़ी ने तोड़ा नियम,पत्नी को अलमारी में छिपाकर खेला वर्ल्ड कप!

बीसीसीआई का मानना है कि अगर आईसीसी अगर टी20 वर्ल्ड कप पर जल्द फैसला करती है तो बोर्ड की आईपीएल (IPL 2020) संचालन टीम संभावित मेजबानों को लेकर तैयारी शुरू कर सकती है जिसमें श्रीलंका भी शामिल होगा जिसके पास प्रेमदासा, पल्लेकल और हंबनटोटा मैदान हैं. यूएई के मुकाबले श्रीलंका को कम खर्चीले मेजबान के रूप में देखा जा रहा है और सुनील गावस्कर भी कह चुके हैं कि सितंबर में आईपीएल कराने के लिए श्रीलंका ही आदर्श देश होगा. बता दें बीसीसीआई और शशांक मनोहर के बीच कई मतभेद रहे हैं. नागपुर के वकील मनोहर के बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन से कटु रिश्ते रहे हैं जिसके बाद उनका बीसीसीआई से हमेशा कटुता भरा रिश्ता रहा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज