अपना शहर चुनें

States

रोहित शर्मा की सालभर की बेटी ने की बुमराह की नकल, तो यॉर्करमैन बोले- ये तो...

जसप्रीत बुमराह ने बताया कौन है यॉर्कर किंग
जसप्रीत बुमराह ने बताया कौन है यॉर्कर किंग

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा का वीडियो शेयर किया

  • Share this:
नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी खतरनाक महामारी के चलते इस समय पूरी दुनिया लॉकडाउन हो गई है और लोग सेल्‍फ आइसोलेशन में समय बिता रहे हैं. इस महामारी के चलते लगभग सभी बड़े इवेंट्स स्‍थगित हो गए हैं. कोरोना वायरस के कारण भारत को भी 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है.
इस समय खिलाड़ी अपने घरों में ही कैद है. कई क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बातचीत करके समय बिता रहे हैं तो कुछ तरह- तरह के वीडियो क्लिप शेयर कर रहे हैं. भारत के स्‍टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने शुक्रवार को सलामी बल्‍लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बेटी समायरा का वीडियो शेयर किया, जिसमें वह उनके गेंदबाजी एक्‍शन की नकल करते हुए नजर आ रही है.


बुमराह ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही यह भी लिखा कि इस वीडियो को देखने के बाद वह समायरा के फैन हो गए हैं. बुमराह ने कहा कि उन्‍हें लगता है कि समायरा उनके मुकाबले बेहतर करती है. ये यह यकीन से कह सकता हूं कि जितनी बड़ी वो मेरी फैन हैं, उससे भी बड़ा मैं उसका फैन हूं.

आईपीएल के इंतजार में बैठे खिलाड़ी


बुमराह रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली टीम मुंबई इंडियंस के अहम गेंदबाज हैं. कोरोना वायरस के कारण 29 मार्च से शुरू होने वाले आईपीएल (IPL) को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है. जिस वजह से सभी खिलाड़ी आईपीएल शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. मगर भारत में भी दिन पर दिन यह वायरस अपने पैर फैला ही रहा है, जिसके बाद माना जा रहा है कि इस साल आईपीएल के आयोजन की संभावना न के बराबर ही नजर आ रही है.

चीन के वुहान शहर से फैलना शुरू हुआ यह वायरस अभी तक दुनिया के करीब 200 देशों में फैल चुका है. दुनियाभर में कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों की संख्‍या 10 लाख से ऊपर पहुंच चुकी है. वहीं भारत में भी 2300 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं. देश में अब तक 56 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

पांच साल के फैन ने बाबर आजम को लिखा खत, नंबर वन टी20 बल्लेबाज ने दी ये सलाह

खिलाड़ियों से बोले पीएम मोदी, टीम इंडिया बनकर भारत को जीत दिलानी है

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज