Home /News /sports /

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने पर फ्लश कर दी थी 1.5 करोड़ रुपए की अंगूठी, क्लार्क ने बताया पूरा सच

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप होने पर फ्लश कर दी थी 1.5 करोड़ रुपए की अंगूठी, क्लार्क ने बताया पूरा सच

माइकल क्लार्क औऱ लारा बिंगल

माइकल क्लार्क औऱ लारा बिंगल

माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने लारा बिंगल को 2008 से 2010 के बीच डेट किया था

    नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल क्लार्क (Michael Clarke) ने हाल ही में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड लारा बिंगल (Lara Bingle) को लेकर बड़ा खुलासा किया है. दोनों ने साल 2008 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया वहीं दो साल बाद सगाई भी कर ली थी. काफी समय से यह अफवाह चल रही थी कि साल 2010 में दोनों का जब ब्रेक अप हुआ था तो लारा ने डेढ़ करोड़ रुपए की अंगूठी को बाथरूम में फ्लश कर दिया था. वहीं कुछ रिपोर्ट के मुताबिक क्लार्क ने अंगूठी फ्लश की थी. सालों बाद इस 39 साल के क्रिकेटर ने इसपर सफाई दी है.

    पागल नहीं है क्लार्क
    बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट से बातचीत में क्लार्क (Michael Clarke) ने कहा कि वह या लारा इतने पागल नहीं थे कि इतनी महंगी अंगूठी को यूं फ्लश कर दें. क्लार्क ने कहा, 'मैं जानता हूं लोग मेरा भरोसा नहीं करेंगे, लेकिन में कितनी बार यही बात कहूं. मैं पागल हूं लेकिन इतना नहीं कि अंगूठी फ्लश कर दूं न ही लारा इतनी पागल हैं. यह सब बनी बनाई बाते हैं.'  इस अफवाह के फैलाने वजह बताई गई थी  कि जिस दिन रिंग को फ्लश किया गया क्लार्क के घर के बाहर प्लंबिंग ट्रक मौजूद था. यह अफवाह तब फैली थी जब क्लार्क ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात का ऐलान किया था कि वह लारा से अलग हो रहे हैं. लारा और क्लार्क का रिश्ता 2010 में खत्म हो गया था.

    पिछले महीने हुआ था क्लार्क तलाक
    इसके बाद उन्होंने काइली बोल्डी से शादी की थी. दोनों की बेटी केसली ली हैं. हालांकि इस साल फरवरी में दोनों ने सात साल की शादी को खत्म करने का फैसला किया था.  तलाक लेने से पांच महीने पहले से दोनों अलग रहते थे. तलाक की वजह माइकल क्लार्क  (Michael Clarke) का अफेयर बताया गया था. साल 2018 में ऑस्ट्रेलियाई मीडिया में यह खबर आई थी कि माइकल क्लार्क का अपनी असिस्टेंट से अफेयर चल रहा है. वैसे तो साशा, माइकल क्लार्क की क्रिकेट अकादमी का कामकाज संभालती हैं, लेकिन व्यस्त समय के बाद दोनों ज्यादा समय एक दूसरे के साथ ही बीताते थे.  वहीं लारा ने हॉलीवुड एक्टर सैम वर्थिंग्टन से शादी की थी. सैम हिट हॉलीवुड फिल्म अवतार में काम करके चर्चा में आए थे.  वह दो बेटों क मां बन चुकी है.

    Role Model:6 साल की उम्र में सपनों के पीछे दौड़ पड़ीं दीपा, सपाट पैरों ने रोकी राह, फिर ओलिंपिक में रचा इतिहास

    दुनिया भर में कोरोना वायरस के कारण जा चुकी हैं हजारों जानें, यहां अब भी दर्शकों की मौजूदगी में हो रहे हैं मैच

    Tags: Cricket news, Michael Clarke, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर