लाइव टीवी

शेल्डन कॉटरेल ने किया विराट कोहली को बोल्ड, अब रातों-रात करोड़पति बन जाएगा ये गेंदबाज!

News18Hindi
Updated: December 15, 2019, 3:10 PM IST
शेल्डन कॉटरेल ने किया विराट कोहली को बोल्ड, अब रातों-रात करोड़पति बन जाएगा ये गेंदबाज!
शेल्डन कॉटरेल की गेंद पर बोल्ड हुए विराट कोहली

चेन्नई वनडे में विराट कोहली 4 रन पर आउट हो गए, शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ने एक ही ओवर में केएल राहुल और विराट कोहली (Virat Kohli) का विकेट लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 15, 2019, 3:10 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला नहीं चल पाया. विराट कोहली महज 4 रन बनाकर आउट हो गए, वो सिर्फ 4 गेंदों तक ही क्रीज पर टिक सके. विराट कोहली का शिकार किया बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ने, जो अकसर टीम इंडिया के कप्तान को परेशान करते रहते हैं. विराट कोहली ने शेल्डन कॉटरेल की गेंद पर पहले ऑफ ड्राइव लगाकर चौका जड़ा लेकिन अगली गेंद पर कॉटरेल ने उन्हें बोल्ड कर दिया. कॉटरेल ने इस ओवर में केएल राहुल को पैवेलियन की राह दिखाई थी. राहुल ने महज 6 रन पर हेटमायर को कैच थमा दिया था. हालांकि शेल्डन कॉटरेल ने अपनी टीम को सबसे बड़ी कामयाबी विराट कोहली के विकेट के तौर पर दिलाई.

विराट को परेशान करते हैं कॉटरेल
बता दें बाएं हाथ के तेज गेंदबाज कॉटरेल विराट (Virat Kohli) जैसे बेहतरीन बल्लेबाज को अकसर परेशान करते हैं. कॉटरेल के पास तेजी है और अपने मजबूत कंधों की वजह से वो बाउंस भी पैदा करते हैं. लेकिन कॉटरेल (Sheldon Cottrell) की स्विंग उन्हें और खतरनाक गेंदबाज बनाती है और यही वजह है कि विराट कोहली उनके खिलाफ खुलकर नहीं खेल पाते. कॉटरेल ने अबतक विराट कोहली को वनडे और टी20 में तीन बार आउट किया है. कॉटरेल के खिलाफ विराट कोहली खुलकर नहीं खेल पाते.

4 रन पर बोल्ड हुए विराट कोहली


आईपीएल में करोड़पति बन सकते हैं कॉटरेल
विराट कोहली (Virat Kohli) को परेशान करना कॉटरेल को करोड़पति बना सकता है. दरअसल 19 दिसंबर को कोलकाता में आईपीएल ऑक्शन होनी है जिसमें कॉटरेल का नाम भी आएगा और इस तरह उनपर टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं.

शेल्डन कॉटरेल पर दांव लगाएगी आरसीबी?
चेन्नई वनडे में विराट कोहली को आउट करने के बाद तो फैंस ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को सलाह दी कि वो इस बोली में कॉटरेल को जरूर अपनी टीम में शामिल करें. वैसे कॉटरेल पर दूसरी टीमों की नजरें भी होंगी. ऐसे में उनके नाम पर कई टीमें बड़ी बोली लगा सकती हैं.

कॉटरेल ने एक ओवर में राहुल और विराट का विकेट लिया


कॉटरेल का टी20 रिकॉर्ड
कॉटरेल (Sheldon Cottrell) ने अबतक आईपीएल में डेब्यू नहीं किया है लेकिन भारत के खिलाफ उनका टी20 रिकॉर्ड जानदार है. कॉटरेल ने 6 मैचों में 7 विकेट अपने नाम किए हैं और उनका इकॉनमी रेट महज 6.75 है. वैसे कॉटरेल ने 22 टी20 इंटरनेशनल में 30 विकेट अपने नाम किए हैं.

पड़ोसी से भिड़े पूर्व क्रिकेटर प्रवीण कुमार, नशे की हालत में मारपीट का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 3:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर