• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • क्रीज में पहुंचने के बाद भी रन आउट हुआ यह ताबड़तोड़ बल्लेबाज, टीम को मिली हार

क्रीज में पहुंचने के बाद भी रन आउट हुआ यह ताबड़तोड़ बल्लेबाज, टीम को मिली हार

शेरफेन रदरफोर्ड ने अपना बल्ला स्लाइड नहीं किया गया.

शेरफेन रदरफोर्ड ने अपना बल्ला स्लाइड नहीं किया गया.

शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) अपनी टीम को जीत की दहलीज तक लेकर जा रहे थे, मगर शेन वॉटसन ने रन आउट करके उनकी पारी को 60 रन पर ही रोक दिया.

  • Share this:
    सिलहट. ऑस्ट्रेलिया (Australia ) के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन  की अगुआई वाली टीम रंगपुर रेंजर्स ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) के 32वें मुकाबले में सिलहट थंडर को 38 रन से हरा दिया. 68 रन ही शानदार पारी खेलने वाले वॉटसन (Shane Watson) मैन ऑफ द मैच रहे. पहले बल्लेबाजी  करते हुए रंगपुर ने निर्धारित  ओवर में 199 रन बनाए. जवाब में सिलहट 161 रन पर ही सिमट गई. सिलहट की ओर से शेरफेन रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) ने सर्वाधिक 60 रन बनाए. एक समय शेरफेन मुकाबले  को अपनी टीम के पक्ष में करते हुए नजर आ रहे थे, मगर उनके अजीब तरह से रन आउट होने के बाद टीम की बची हुई उम्मीदें भी खत्म हो गई.

    Bangladesh Premier League, Shane Watson, Sherfane Rutherford,cricket, sports news,बांग्लादेश प्रीमियर लीग, शेरफेन रदरफोर्ड,शेन वॉटसन, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
    रदरफोर्ड के रन आउट होने की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.


    शेन वॉटसन ने किया रनआउट
    दरअसल 17वें ओवर में मोहम्मद नबी की चौथी गेंद को कृष्‍णमर संतोकी ने हिट किया और वह सिंगल लेने के लिए दौड़े. दूसरे छोर से रदरफोर्ड भी दौड़े. इसी बीच शेन वॉटसन (Shane Watson) स्ट्राइकर छोर पर रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) को रन  आउट करने की  कोशिश करने में लग गए, लेकिन जब तक फील्डर गेंद से स्टंप्स गिराता, तब तक रदरफोर्ड क्रीज में पहुंच चुके थे. इसके बावजूद उन्हें रन आउट दे दिया गया. क्रीज में पहुंचने के बावजूद रदरफोर्ड को इसलिए रन आउट दिया गया, क्योंकि उन्होंने अपना बल्ला स्लाइड नहीं किया था.

    Bangladesh Premier League, Shane Watson, Sherfane Rutherford,cricket, sports news,बांग्लादेश प्रीमियर लीग, शेरफेन रदरफोर्ड,शेन वॉटसन, क्रिकेट, स्पोर्ट्स न्यूज
    शेन वॉटसन ने रदरफोर्ड को रन आउट किया


    रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) ने 37 गेंदों पर 5 चौके और 3 छक्के की मदद से 60 रन बनाए. उनका विकेट गिरने के बाद 161 रन पर नईम हसन और संतोकी का विकेट भी गिर गया और थंडर्स को हार  का सामना करना पड़ा. रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) ने 60 रन बनाने के अलावा एक विकेट भी लिया था. वहीं इबादत हुसैन को दो सफलता मिली.  10 मैचों में सिलहट की यह 9वीं हार है और वह कुल दो अंकों के साथ सात टीमों वाले इस टूर्नामेंट में सबसे निचले पायदान पर है, जबकि 10 मैचों में चार जीत और 6 हार के साथ रंगपुर रेंजर्स कुल 8 अंकों के साथ छठें स्‍थान पर है.

    इस भारतीय गेंदबाज ने की कहर बरपाती बॉलिंग, 9 रन पर गिराए 6 विकेट

    अजीब तरह से बोल्‍ड हुए स्टुअर्ट ब्रॉड, हंसते-हंसते लोटपोट हुआ पूरा स्टेडियम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज