खेल

मुंबई इंडियंस की जर्सी में पाकिस्‍तान सुपर लीग खेलने पहुंचा रोहित शर्मा की टीम का खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया.
मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड पांचवीं बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया.

पाकिस्‍तान सुपर किंग्‍स (Pakistan Super League ) की फ्रेंचाइजी कराची किंग्‍स अपने इस स्‍टार खिलाड़ी की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद ट्रोल हो गई

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 14, 2020, 8:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2020) का 13वां सीजन खत्‍म हो चुका है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुआई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) को फाइनल में 5 विकेट के अंतर से हराकर रिकॉर्ड पांचवीं बार खिताब अपने नाम किया. आईपीएल खत्‍म होने के बाद जहां अधिकतर खिलाड़ी अपने घर लौट चुके हैं, वहीं कुछ खिलाड़ी पाकिस्‍तान सुपर लीग खेलने के लिए चले गए हैं. आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई के स्‍टार खिलाड़ी शेरफेन रदरफोर्ड (sherfane rutherford) भी पाकिस्‍तान पहुंच गए हैं, मगर उन्‍हें देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अभी भी आईपीएल मूड में ही हैं.

दरअसल पाकिस्‍तान सुपर लीग के आगामी मैच खेलने पहुंचे रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की जर्सी में नजर आए. कराची किंग्‍स ने अपने ट्विटर हैंडल पर वेस्‍टइंडीज के स्‍टार खिलाड़ी की तस्‍वीर शेयर की, जहां एयरपोर्ट पर उनका स्‍वागत किया जा रहा है.

ipl 2020, Sherfane Rutherford, mumabi indians, rohit sharma, Pakistan Super League, psl, cricket, sports news, ipl 2020, आईपीएल 2020, मुंबई इंडियंस, शेरफन रदरफोर्ड, पाकिस्‍तान सुपर लीग, पीएसएल, रोहित शर्मा, क्रिकेट
जहां कुछ फैंस ने ये पकड़ने में जरा भी देर नहीं लगाई कि 22 साल के इस खिलाड़ी ने अभी तक मुंबई इंडियंस का जैकेट और मास्‍क लगाया हुआ है. इसके बाद तो सोशल मीडिया पर पीएसएल की फ्रेंचाइजी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई.




आईपीएल के इस सीजन में रदरफोर्ड के प्रदर्शन की बात करें तो उनकी टीम ने तो शानदार खेल दिखाया, मगर रदरफोर्ड को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. मुंबई ने पिछले साल दिल्‍ली कैपिटल्‍स से इस खिलाड़ी को ट्रेड किया था. मेडन आईपीएल सीजन में दिल्‍ली की तरफ से रदरफोर्ड ने सात मैच खेले थे.

यह भी पढ़ें: 

आकाश चोपड़ा ने किया कोहली का बचाव, कहा- रोहित शर्मा क्या RCB को IPL चैंपियन बना सकते हैं

'पाकिस्‍तानी क्रिकेटर' ने लगाया नस्‍लवाद का आरोप, बताया- काउंटी क्रिकेट में हाथी धोने वाला कहा जाता था

दिल्‍ली ने इस खिलाड़ी को 2 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था, जबकि उनकी बेस प्राइस 40 लाख रुपये थी. उन्‍हें अब उम्‍मीद है कि पीएसएल में कराची किंग्‍स के लिए वह कुछ मैच खेल पाएंगे. पीएसएल के प्‍लेऑफ 14 नवंबर से शुरू होंगे. जबकि फाइनल 17 नवंबर को खेला जाएगा. दरअसल इस साल मार्च में प्‍लेऑफ से पहले ही कोरोना वायरस के कारण पीएसएल को स्‍थगित कर दिया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज