PSL 2020 में मुंबई इंडियंस के दस्ताने पहनकर खेला ये बल्लेबाज, सुपर ओवर में जिताया मैच

PSL 2020: शेरफाने रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के दस्ताने पहनकर मैदान में उतरे (PSL YOU TUBE SCREENSHOT)
PSL 2020: शेरफाने रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस के दस्ताने पहनकर मैदान में उतरे (PSL YOU TUBE SCREENSHOT)

शेरफाने रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की ओर से खेल रहे हैं, क्वालिफायर मैच में वो मुंबई इंडियंस के ग्ल्वस पहनकर उतरे

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 16, 2020, 7:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान सुपर लीग 2020 में एक बार फिर मुंबई इंडियंस का नाम गूंज रहा है. हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले शेरफाने रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब वो पाकिस्तान सुपर लीग में खेलने के लिए मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनकर गए. अब एक बार फिर वेस्टइंडीज का युवा खिलाड़ी खबरों में हैं. इस बार रदरफोर्ड ने कराची किंग्स के लिए खेलते हुए मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहने. रदरफोर्ड के ग्लव्स की वजह से पूरी पाकिस्तान सुपर लीग की फजीहत हो रही है.

कराची किंग्स के लिए मुंबई इंडियंस के ग्ल्वस पहनकर खेले रदरफोर्ड
शेरफाने रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) जब शनिवार को क्वालिफायर मुकाबले में बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने मुंबई इंडियंस के ग्लव्स पहने हुए थे. शेरफाने रदरफोर्ड ने इस मैच में महज 1 रन बनाया लेकिन इस युवा खिलाड़ी ने सुपरओवर में शानदार बल्लेबाजी कर कराची किंग्स को जीत दिलाई. रदरफोर्ड ने सुपर ओवर में मुल्तान सुल्तांस के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर के ओवर में एक छक्का और एक चौका लगाया और इस वजह से टीम को जीत मिली. हालांकि रदरफोर्ड के ग्लव्स की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई और भारतीय फैंस ने पाकिस्तान सुपर लीग को जमकर ट्रोल किया.

बता दें रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) को आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन सीजन खत्म होते ही वो सुर्खियों में आ गए. मुंबई ने पिछले साल दिल्‍ली कैपिटल्‍स से इस खिलाड़ी को ट्रेड किया था. मेडन आईपीएल सीजन में दिल्‍ली की तरफ से रदरफोर्ड ने सात मैच खेले थे. इससे पहले पाकिस्‍तान सुपर लीग के आगामी मैच खेलने पहुंचे रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस की जर्सी में नजर आए. कराची किंग्‍स ने अपने ट्विटर हैंडल पर वेस्‍टइंडीज के स्‍टार खिलाड़ी की तस्‍वीर शेयर की, जहां एयरपोर्ट पर उनका स्‍वागत किया जा रहा है.
पाकिस्तान सुपरलीग की फजीहत




ऑस्ट्रेलिया में रन बनाने के लिए केएल राहुल ने शुरू की तैयारी, ले रहे हैं टेनिस रैकेट का सहारा! 

टी20 स्पेशलिस्ट हैं शेरफाने रदरफोर्ड
शेरफाने रदरफोर्ड (Sherfane Rutherford) ने 47 टी20 मैचों में 20.16 के औसत से 625 रन बनाए हैं. रदरफोर्ड के बल्ले से एक अर्धशतक निकला है. उनका स्ट्राइक रेट 133.26 है. रदरफोर्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग में अपनी टीम को फाइनल में पहुंचा दिया है. अब कराची किंग्स को उनसे फाइनल में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है. बस इस बार कराची किंग्स चाहेगी कि वो मुंबई इंडियंस नहीं कराची किंग्स के ग्ल्वस पहनकर मैदान में उतरे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज