लाइव टीवी

ढल गया दिन, हो गई शाम... जितेंद्र कुमार बनकर शिखर धवन ने ड्राइंग रूम में किया डांस, Video वायरल

News18Hindi
Updated: April 3, 2020, 11:46 AM IST
ढल गया दिन, हो गई शाम... जितेंद्र कुमार बनकर शिखर धवन ने ड्राइंग रूम में किया डांस, Video वायरल
शिखर धवन और आयशा धवन घर पर क्वारंटाइन हैं

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेट्रो अंदाज में बॉलीवुड गाने पर डांस करते दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2020, 11:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण घर पर कैद हो जाने के बाद लगभग सभी क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गए हैं. समय बिताने के लिए वह कुछ न कुछ नया ढूंढ लेते हैं और फिर फैंस के साथ भी इसे शेयर करते हैं. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) भी घर पर बोरियत खत्म करने के लिए जितेंद्र कुमार (Jitender0 के अवतार में आ गए और अपनी पत्नी आयशा धवन (Ayesha Dhawan) के साथ बेहद ही प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.

घर पर जितेंद्र बन टेबल टेनिस खेलते दिखे धवन
वीडियो में धवन सफेद टी शर्ट, सफेद पैंट और सफेद जूतों में बिलकुल जितेंद्र कुमार की तरह दिख रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी आयशा रेट्रो अंदाज में सूट पहने दिखीं. दोनों मशहूर गाने, 'ढल गया दिन हो गई शाम' पर टेबल टेनिस रैकेट से खेलते दिखे. असलियत में इस गाने में जितेंद्र और लीना चंद्रावरकर बैडमिंटन खेल रहे थे. हालांकि धवन औऱ उनकी पत्नी घर के ड्राइंग रूम में टेबल टेनिस खेल रहे थे. दोनों के बीच काफी अच्छा तालमेल दिखा और नाचते हुए भी दोनों से एक भी शॉट मिस नहीं हुआ. फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आया और काफी वायरल हो गया. धवन के इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और मुरली विजय जैसे क्रिकेटर्स ने कमेंट कर तारीफ की. इस वीडियो को शेयर करते हुए धवन ने लिखा, "हो गई शाम, जाने दो जाना है..."








 




View this post on Instagram




 

Ho gayi shaam jaane do jaana hai @aesha.dhawan5 #JeetendraJi


A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






भारत में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन
कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट्स पर ब्रेक लगा हुआ है. ऐसे में सभी क्रिकेटर घरों में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. धवन इससे पहले भी कई वीडियो शेयर कर चुके हैं. जहां एक वीडियो में वह अपने बेटे जोरावर के साथ बॉक्सिंग करते दिखे थे. वहीं एक अन्य वीडियो में वह घर के बाथरूम को साफ करते दिखे थे. भारत में कोरोना वायरस की स्थिति काफी भयानक हो चुकी है. इसके असर को रोकने के लिए भारत में 14 अप्रैल तक का लॉकडाउन लगाया गया है.

कोहली के साथ लाइव आने के बाद पीटरसन ने लगाया 'आरोप'- अनुष्का के बुलावे पर वीडियो खत्म कर चले गए भारतीय कप्तान

भारतीय कप्तान ने दिया बड़ा बयान, इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया से पांच साल पीछे है टीम इंडिया
First published: April 3, 2020, 11:20 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading