Home /News /sports /

IPL 2020: धमाकेदार शतक के बाद कंगना रनौत के गाने पर जमकर नाचे शिखर धवन, वीडियो हुआ वायरल

IPL 2020: धमाकेदार शतक के बाद कंगना रनौत के गाने पर जमकर नाचे शिखर धवन, वीडियो हुआ वायरल

शिखर धवन का डांस (फोटो-@SDhawan25)

शिखर धवन का डांस (फोटो-@SDhawan25)

शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मैदान के बाहर खूब जश्न मनाया.

    नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मैदान पर एक बार भी जश्न मनाने का मौका नहीं छोड़ते हैं. कैच लेने से लेकर शतक बनाने और फिर जीत हर मौके पर उनका ट्रेड मार्क सेलिब्रेशन देखने को मिलता है. हर छोटे बड़े कारनामे पर वो ताल-ठोकते हैं. लिहाजा मैदान पर कैमरे की नजर हर वक्त धवन पर टिकी रहती है. शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद धवन ने मैदान के बाहर खूब जश्न मनाया. वो  कंगना रनौत के गाने डांस करते नजर आए. उनका ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है.

    क्या है इस वीडियो में
    करीब 40 सकेंड का ये वीडियो आपको थिरकने के लिए मजबूर कर देगा. बैक ग्राउंड में गाना चल है तनु वेड्स मनु का और गीत के बोल हैं- कदी साडी गली भुल के वि आया करो जी...कदी साडी गली.... वहीं गाना जिसमें शादी के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत डांस कर रही है. शिखर धवन इसी गाने पर भांगड़ा कर रहे हैं. साथ में है दिल्ली की टीम. कप्तान श्रेयष अय्यर के साथ-साथ सारे खिलाड़ी भी डांस करते भी दिख रहे हैं. धवन तो डांस-डांस करते-करते ज़मीन पर लेट गए. कई खिलाड़ी तो कुर्सी पर चढ़ कर डांस कर रहे थे.








    View this post on Instagram





    Kadi saadi gali mudke vi aaya karo 😅 #ReelKaroFeelKaro #ReelItFeelIt


    A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






    वीडियो हुआ वायरल
    ये वीडियो शिखर धवन ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. उनका ये वीडियो खासा वायरल हो रहा है. हर कोई उनके डांस के दीवाने हो रहे हैं. अब तक उनके इस वीडियो पर हज़ारों कमेंट आ चुके हैं.

    धवन का दमदार शतक
    धवन ने सिर्फ 58 गेंदों पर 101 रनों की तूफानी पारी खेली. खास बात ये रही कि धवन आखिरी ओवर तक टिके रहे और दिल्ली की जीत पक्की कर दी. 13 साल में ये पहला मौका था जब धवन ने आईपीएल में कोई शतकीय पारी खेली. उधर इस जीत के बाद दिल्ली की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.

    Tags: IPL 2020, Shikhar dhawan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर