पृथ्वी शॉ के साथ शिखर धवन ने किया जमकर डांस, कहा-बेटा शेर हो तुम, मौज कर दी, देखें वीडियो

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने पहले विकेट लिए 138 रनों की साझेदारी की. (फोटो-PTI)

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ने पहले विकेट लिए 138 रनों की साझेदारी की. (फोटो-PTI)

IPL 2021: दिल्ली को शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने दमदार शुरुआत दी. दोनों ने पहले विकेट के लिए 138 रन जोड़े जो सीएसके के खिलाफ आईपीएल में सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 11, 2021, 9:37 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आईपीएल 2021 के दूसरे मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और पृथ्वी शॉ दोनों छा गए. मैन ऑफ द मैच धवन ने 54 गेंदों में 85 रनों की पारी खेली जबकि शॉ ने सिर्फ 38 गेंदों पर 72 रन बनाए. दोनों खिलाड़ियों ने पहले विकेट लिए सिर्फ 81 गेंदों में 138 रनों की साझेदारी की. इनकी पारियों की बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को आसानी से सात विकेट से मात दी. जीत के बाद दोनों खिलाड़ियों ने मैदान पर और ड्रेसिंग रूम दोनों जगह जमकर जश्न मनाया. इस दौरान धवन और शॉ ने मिलकर ठुमके भी लगाए.

मैच के बाद शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वह शॉ के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इसके वीडियो के बैकग्राउंड में 'बेटे, तूने मौज कर दी' गाना बज रहा है. इस पोस्ट के कैप्शन में धवन ने लिखा, 'बेटा शेर हो तुम, मौज कर दी.' वीडियो में धवन पहले शॉ की गाल खींचते हुए नजर आ रहे हैं और फिर उन्हें गोद में उठाने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. इससे पहले मैच खत्म होने के बाद धवन ने जब शॉ का इंटरव्यू लिया तो दोनों खिलाड़ियों ने मैदान पर ठुमके भी लगाए.




धवन ने मैच के बाद कहा, 'मैंने अपनी बल्लेबाजी का भरपूर लुत्फ उठाया, मजा आया जिस तरह गेंद को मैं खेल रहा था. पृथ्वी भी आज शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे, उनकी यह फॉर्म विजय हजारे से जारी है. हमें मैच में एक अच्छी शुरुआत की दरकार थी क्योंकि सामने एक बड़ा लक्ष्य था. मैं शरीर के करीब वाली गेंद ज्यादा खेल रहा था. पृथ्वी को खेलते देखना अच्छा लगा क्योंकि पिछला आईपीएल उनके लिए खास नहीं रहा था.'

वहीं मैच के बाद शॉ ने कहा, 'जीत के बाद अच्छा लग रहा है. सभी ने योगदान दिया और यह एक अच्छी शुरुआत थी. दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने के लिए विकेट अच्छा था. बॉल अच्छी तरह बैट पर आ रहा था. ऑस्ट्रेलिया दौरे के बाद ड्रॉप होने के बाद मैं प्रवीण (आमरे) सर के पास गया, अपने बैटिंग पर चर्चा की और फिर घरेलू मैच खेले, जिसका मुझे फायदा हुआ. मुझे बहुत खुशी है कि मैं वापसी कर सका.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज