Home /News /sports /

गांगुली बोले- रोहित, विराट और धोनी के बाद ये खिलाड़ी है वनडे का बेस्‍ट बल्‍लेबाज़

गांगुली बोले- रोहित, विराट और धोनी के बाद ये खिलाड़ी है वनडे का बेस्‍ट बल्‍लेबाज़

सौरव गांगुली (photo-iplt20.com)

सौरव गांगुली (photo-iplt20.com)

धवन ने केकेआर के खिलाफ 97 रन की नाबाद पारी खेली, जो कि उनका आईपीएल में सर्वोच्‍च स्‍कोर है.

    दिल्ली कैपिटल्स को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ उसी के घर में जीत दिलाने के कारण ओपनर शिखर धवन चर्चा में बने हुए हैं. उन्‍होंने 179 रन का लक्ष्‍य लेकर उतरी दिल्ली कैपिटल्स की सात विकेट की जीत में 63 गेंदों पर 11 चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 97 रन की पारी खेलकर अहम भूमिका निभाई.

    इस जीत के बाद के दिल्ली कैपिटल्स के मुख्‍य सलाहकार और टीम इंडिया के पूर्व दिग्‍गज खिलाड़ी सौरव गांगुली ने एक बड़ा बयान दिया है. गांगुली ने धवन की मैच विनिंग तूफानी पारी को लेकर कहा, 'उन्‍होंने आज शिखर धवन की तरह बल्‍लेबाजी की है. एक बार वह सेट हो जाते हैं तो मैच को आपसे दूर ले जाते हैं. वह बेहतरीन बल्लेबाज हैं, हम उन्हें टीम में शामिल करने के लिए तत्पर थे और अच्छा है कि वह फॉर्म में लौट रहे हैं. यकीनन वह रोहित शर्मा, विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के साथ वनडे क्रिकेट में भारत के चौथे सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाज हैं, जिन्‍हें रोकना मुश्किल है.'



    इसके अलावा दादा ने कहा, 'आईपीएल में धवन अपने परिवार के साथ ट्रैवल करते हैं और जब ये सब उनके साथ खासकर बेटा होता है तो वो अच्‍छा प्रदर्शन करते हैं.

    सौरव गांगुली और शिखर धवन (photo-iplt20.com)


    आपको बता दें कि धवन ने केकेआर के खिलाफ 97 रन की नाबाद पारी खेली, जो कि उनका आईपीएल में सर्वोच्‍च स्‍कोर है. जबकि वह आईपीएल में तीसरी बार 90 प्‍लस रन बनाकर नाबाद रहे हैं, जो कि रिकॉर्ड है. केकेआर के खिलाफ मौजूदा सीजन में 97 रन पर नाबाद रहने के अलावा उन्‍होंने 2011 में पंजाब और 2018 में दिल्‍ली के खिलाफ क्रमश: 95 और 92 रन की नाबाद पारियां खेली हैं. यकीनन अपने 150वें आईपीएल में मैच में किसी खिलाड़ी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना जाना बहुत बड़ी बात है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

    Tags: BCCI, IPL, IPL 2019, M s dhoni, Rohit sharma, Saurav ganguly, Shikhar dhawan, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर