लाइव टीवी

टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, शिखर धवन मैच के दौरान चोटिल, अस्‍पताल ले जाना पड़ा

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 11:49 PM IST
टीम इंडिया के लिए बुरी खबर, शिखर धवन मैच के दौरान चोटिल, अस्‍पताल ले जाना पड़ा
शिखर धवन अस्‍पताल में डॉक्‍टर्स के साथ.

सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी 2019 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2019) के सुपर लीग के मुकाबले में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) झारखंड के खिलाफ खेलते हुए वे अपने बाएं पैर का घुटना चोटिल करा बैठे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 11:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: वेस्‍ट इंडीज (West Indies) के खिलाफ भारतीय टीम के ऐलान से पहले सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) चोटिल हो गए. सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी 2019 (Syed Mushtaq Ali Trophy 2019) के सुपर लीग के मुकाबले में झारखंड के खिलाफ खेलते हुए वे अपने बाएं पैर का घुटना चोटिल करा बैठे. धवन के घुटने के ऊपर काफी लंबा कट लगा है और इससे खून निकलता भी दिख रहा है. चोट के चलते उन्‍होंने पहले तो मैदान में ही चिकित्‍सकीय मदद ली.  इसके चलते उन्‍हें अस्‍पताल जाना पड़ा. चोट के चलते वे एक सप्‍ताह तक क्रिकेट मैदान से दूर रहेंगे. ऐसे में वे इस टूर्नामेंट के कुछ मैचों में दिल्‍ली की ओर से नहीं खेल पाएंगे.

धवन ने सोशल मीडिया पर डाली तस्‍वीरें 
ट्वीट में धवन ने जो तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं उनमें वह काफी हंसते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें एक फोटो में वे अपनी चोट दिखा रहे हैं तो दूसरी में डॉक्‍टर्स के साथ हंसते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक अन्‍य फोटो में धवन अपने चिर‍परिचित अंदाज में थाई फाइव करते नजर आते हैं.

shikhar dhwan inujury, shikhar dhwan syed mushtaq ali trophy 2019
शिखर धवन घुटने की चोट दिखाते हुए.


धवन बोले- 4-5 दिनों में वापस मैदान में आ जाऊंगा
शिखर धवन ने ट्वीट कर इस बारे में बताया, 'हम गिरते हैं, हम टूटते हैं लेकिन फिर... हम उठते हैं. हम ठीक होते हैं और और हम जीतते हैं और आपके हाथ में केवल यही है कि इसका सामना कैसे करते हैं. जीवन में जो भी हालात आते हैं उनमें खुश रहना और सकारात्‍मक रहने की जरूरत है. 4-5 दिनों में वापस मैदान में आ जाऊंगा.'

shikhar dhwan inujury, shikhar dhwan syed mushtaq ali trophy 2019, शिखर धवन चोट, धवन चोटिल, सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी, दिल्‍ली झारखंड सुपर लीग
चोट के बावजूद शिखर धवन ने थाई फाइव का पोज दिया.

Loading...

खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं धवन
इस मैच के दौरान भी शिखर धवन की खराब फॉर्म जारी रही. वे 22 गेंदों का सामना करने के बाद भी केवल 24 रन बना सके. अपनी पारी में वे संघर्ष करते नजर आए. हालांकि उनकी टीम ने यह मैच बड़े अंतर से जीत लिया. दिल्‍ली ने सुपर लीग में पहले मैच में महाराष्ट्र को 77 रन से हराया. दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 167 रन बनाए. जवाब में महाराष्ट्र की टीम 17.2 ओवर में 90 रन पर आउट हो गई. पार्टटाइम स्पिनर नीतिश राणा ने 17 रन देकर चार विकेट लिए.

टीम इंडिया के 5 खिलाड़ियों को नहीं पिंक बॉल का अनुभव, जानिए बाकियों का हाल

डॉन ब्रैडमैन के 89 साल पुराने इस रिकॉर्ड की बराबरी करने के करीब मयंक अग्रवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...