लाइव टीवी

विमान में बेटी समायरा के लिए खिलौने रख रहे थे रोहित शर्मा, शिखर धवन ने बनाया VIDEO

News18Hindi
Updated: September 20, 2019, 11:08 AM IST
विमान में बेटी समायरा के लिए खिलौने रख रहे थे रोहित शर्मा, शिखर धवन ने बनाया VIDEO
साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली टी-20 मैच में शिखर धवन ने 40 व रोहित शर्मा ने 12 रन बनाए थे. (PTI)

सोशल मीडिया (Social Media) पर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की पोस्ट के जवाब में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने लिखा, बेटी को खिलौने बहुत पसंद हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2019, 11:08 AM IST
  • Share this:
बेंगलुरु. भारत और साउथ अफ्रीका (India vs South Africa) के बीच तीन मैचों की सीरीज का आखिरी टी-20 मुकाबला रविवार 22 सितंबर को बेंगलुरु में होगा. धर्मशाला में पहला टी-20 जहां बारिश की भेंट चढ़ गया, वहीं मोहाली में खेले गए मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को सात विकेट से करारी मात दी. इस मैच में शानदार नाबाद 72 रनों की पारी खेलने वाले भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को मैन ऑफ द मैच चुना गया. अब जबकि टीम तीसरे टी-20 मैच के लिए बेंगलुरु जा रही थी तो विमान में भारतीय ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का शानदार वीडियो बना लिया.

रोहित बोले, बेटी को पसंद हैं खिलौने
दरअसल, बेंगलुरु जाने के लिए टीम इंडिया (Team India) विमान में सवार हो गई थी. इस दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बेटी समायरा के लिए खिलौने रख रहे थे. धवन (Shikhar Dhawan) ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया और इसके नीचे कैप्‍शन लिखा, मिलिए, हमारी टीम के प्यार करने वाले और केयर करने वाले पिता रोहित शर्मा और रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से. धवन ने रोहित शर्मा से ये भी पूछा कि उन्होंने बेटी के लिए क्या लिया है. इसका जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने लिखा कि मुझे जो भी अच्छा लगा, मैंने ले लिया. मेरा परिवार बेंगलुरु आ रहा है तो सोचा कि बेटी को खिलौने दूंगा, उसे पसंद आएंगे. रोहित ने साथ ही लिखा कि उनकी बेटी समायरा को खिलौने बेहद पसंद हैं.




 

Loading...




View this post on Instagram





 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






जडेजा नहीं बता पाए एक भी खिलौने का नाम
वीडियो में शिखर धवन ने अपना कैमरा रवींद्र जडेजा की ओर भी घुमाया जो उनकी सीट के पीछे बैठे नजर आ रहे हैं. इस बार धवन के साथ रोहित भी हो लिए और जडेजा से खिलौनों के नाम पूछे और जब वह एक भी नाम बताने में सफल नहीं हुए तो पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपनी बेटी को कोई तोहफा दिया है? धवन के वीडियो पर रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह ने भी प्रतिक्रिया दी है.

साउथ अफ्रीका के खिलाफ मोहाली में खेले गए सीरीज के दूसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जहां 12 रन बनाए थे, वहीं शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 40 रनों की पारी खेली थी. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने इस मैच में 1 विकेट लिया था और नवदीप सैनी के बाद इस मैच में सबसे ज्यादा रन खर्च करने वाले भारतीय गेंदबाज रहे थे.  हालांकि टीम इंडिया इस मैच में सात विकेट से जीत दर्ज करने में सफल रही थी और उसने तीन मैचों की सीरीज ें 1-0 की अजेय बढ़त बना ली है. धर्मशाला टी-20 मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था.

टीम में अपनी चलाते हैं विराट कोहली? कप्तानी से हटाने के सवाल पर कोच ने दिया ये जवाब!

मुख्य चयनकर्ता का बड़ा बयान, ऋषभ पंत का विकल्प कर रहे हैं तैयार, ये खिलाड़ी लेंगे जगह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 10:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...