• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शिखर धवन ने कप्‍तान से पूछा, मुंह पर पाउडर लगा रखा है क्‍या? मिला करारा जवाब

शिखर धवन ने कप्‍तान से पूछा, मुंह पर पाउडर लगा रखा है क्‍या? मिला करारा जवाब

इन दिनों शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं (फाइल फोटो)

इन दिनों शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं (फाइल फोटो)

क्रिकेट न होने के कारण खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं, मगर कई बार इसी चक्‍कर में ट्रोल भी हो जाते हैं

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन में ज्‍यादातर भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं. शिखर धवन भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है. जहां इस समय  कोई क्रिकेट नहीं खेला जा रहा है, तो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने शानदार वीडियो बनाकर फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. वहीं वो अपने साथी खिलाड़ियों को भी ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. हाल ही में श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने अपनी बहन के साथ इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिस पर धवन ने उन्‍हें ट्रोल कर दिया है. भारत के सलामी बल्‍लेबाज धवन को अय्यर के चेहरे पर कुछ गड़बड़ लगी तो उन्‍होंने कमेंट किया कि भाई मुंह पर पाउडर लगा रखा है क्‍या. हालांकि इसके बाद अय्यर ने भी उन्‍हें शानदार जवाब दिया. अय्यर ने कहा कि वे उनके अगले वीडियो के लिए पाउडर दे देंगे.








    View this post on Instagram





    Sorry not sorry @shresta_04 #skrraapapakakakaskebidipoppopandabo0mb00mkrrrmmmp0om


    A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41) on






    अय्यर आईपीएल की फ्रेंचाइजी दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान हैं और धवन पिछले सीजन ही इस टीम से जुड़े थे. सनराइजर्स हैदराबाद ने उन्‍हें रिलीज कर दिया था. दिल्‍ली कैपिटल्‍स में पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत (Rishabh Pant), आर अश्विन जैसे स्‍टार खिलाड़ी भी हैं. हालांकि कोरोना वायरस के चलते मैदान पर इन खिलाड़ियों का कमाल देखेन को नहीं मिल रहा है. इस महामारी के चलते आईपीएल (IPL) को टाल दिया गया है और कोई नहीं जानता है कि इस साल इसका आयोजन होगा भी या नहीं.
    इस वायरस ने दुनियाभर के खेल इवेंट्स को या तो रद्द कर दिया गया है या फिर स्‍थगित कर दिया गया है. खैर जहां  खिलाड़ियों  को मैदान पर अपना कमाल दिखाने का मौका नहीं मिल रहा, वहीं वे सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट दिखा रहे हैं. श्रेयस अय्यर और शिखर धवन के अलावा युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) भी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जहां अय्यर अपनी बहन के साथ मजेदार वीडियो मना रहे हैं, वहीं धवन को उनके बेटे का साथ मिल रहा है, जबकि चहल को अपने पूरे परिवार का साथ वीडियो मनाने में मिल रहा है.

    अंधेरे में वर्ल्ड कप जीता था ऑस्ट्रेलिया, मैदान पर नहीं दिख रहे थे खिलाड़ी!

    सुनील गावस्कर पर पड़ा कोरोना वायरस का गहरा असर, अब दुनिया को बताई सच्चाई

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज