लाइव टीवी

विराट कोहली के पसंदीदा गानों को लेकर शिखर धवन का खुलासा, कहा- शादी से पहले और अब में...

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 1:15 PM IST
विराट कोहली के पसंदीदा गानों को लेकर शिखर धवन का खुलासा, कहा- शादी से पहले और अब में...
विराट कोहली और शिखर धवन गुरदास मान के गाने सुनना पसंद करते हैं

एक कार्यक्रम में जब रवि शास्‍त्री(Ravi Shastri) से पूछा गया तो उन्होंने इस राज के खुलासे के लिए शिखर धवन(Shikhar Dhawan) का नाम लिया. उनका कहना था कि अगर विराट कोहली(Virat Kolhi) और शिखर साथ बैठ गए तो फिर तमाशा ही तमाशा देखने को मिलेगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 1:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को अक्सर लोगों ने मैदान पर बतौर खिलाड़ी देखा. फैंस उनके आक्रामक खेल और व्यवहार से भली भांति परिचित भी हैं, लेकिन मैदान के बाहर उनका व्यवहार कैसा है. अक्सर लोग ये सब बात जानना चाहते हैं. हालांकि कोहली समय- समय पर अपनी मौज मस्ती की तस्वीरें तो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही रहते हैं. लेकिन फिर भी उनकी कई बातों को उनके फैंस भी नहीं जानते. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने भारतीय कप्तान का ऐसा ही एक राज सबके सामने खोल के रख दिया.

दरअसल दिल्ली एंव जिला क्रिकेट संघ (DDCA) ने एक कार्यक्रम आयोजित किया था, जिसमें फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर अरुण जेटली और एक पवेलियन का नाम विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम पर रखा गया. कार्यक्रम में विराट कोहली (Virat Kohli), शिखर धवन,रवि शास्‍त्री, अनुष्का शर्मा सहित कई राजनेता मौजूद थे. इस मौके पर जब कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) से विराट कोहली के पसंदीदा गानों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि शिखर धवन को कोहली के साथ बैठा दो और फिर तमाशा ही तमाशा देखो.


उन्होंने कहा कि कोहली के पसंदीदा गानों के बारे में धवन ही बताएंगे. इस पर जब धवन से पूछा गया तो उन्होंने मजाक करते हुए कहा कि शादी के पहले या शादी के बाद. इसके बाद उन्होंने बताया कि जब भी वें दोनों साथ होते हैं तो पंजाबी गाना ही सुनना पसंद करते हैं. खासकर गुरदास मान के. जिस समय धवन कोहली के पसंदीदा गानों का खुलासा कर रहे ‌थे, उस समय अनुष्का और कोहली की नजरें उन पर ही टिकी हुई ‌थी. दिल्‍ली में इस कार्यक्रम में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह(Amit Shah), खेल मंत्री किरण रिजिजू, केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल सहित कई राजनेता उपस्थित रहे.
Loading...

CPL: वर्ल्ड कप में सुपर फ्लॉप रहा था यह खिलाड़ी, अब कर दी छक्कों की बारिश

हैरिस से छूटा बड़ा कैच तो मैदान पर ही तोड़ लिया खुद का हाथ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 11:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...