Home /News /sports /

शिखर धवन ने कहा- हम जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है, जानिए क्या है मामला

शिखर धवन ने कहा- हम जहां खड़े होते हैं, लाइन वहीं से शुरू होती है, जानिए क्या है मामला

अमिताभ बच्‍चन के मशहूर डायलॉग पर एक्‍ट करते शिखर धवन

अमिताभ बच्‍चन के मशहूर डायलॉग पर एक्‍ट करते शिखर धवन

शिखर धवन ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्‍सा नहीं हैं, ऐसे में वह इस समय का उपयोग सोशल मीडिया पर खुद के मजेदार वीडियो शेयर करने में कर रहे हैं

    नई दिल्‍ली. ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में अपने बल्‍ले से छाने वाले शिखर धवन (Shikhar Dhawan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वह अमिताभ बच्‍चन के मशहूर डायलॉग को कॉपी कर चर्चा में बने हुए हैं. धवन ने सोमवार को इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने दोस्‍त के साथ अमिताभ बच्‍चन की सुपरहिट फिल्‍म कालिया का एक मशहूर डायलॉग उन्‍हीं के अंदाज में बोलते नजर आ रहे हैं. धवन ने अमिताभ के डायलॉग 'हम जहां खड़े होते हैं लाइन वहीं से शुरू होती है' को उन्‍हीं के अंदाज में बोला. ऐसा पहली बार नहीं हैं, जब धवन एक दिलचस्‍प वीडियो बनाते नजर आए.

    कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन में भी उन्‍होंने ऐसे ही कई मजेदार वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया था. 35 साल के धवन आईपीएल खत्‍म होने के तुरंत बाद सीमित ओवर क्रिकेट के लिए ऑस्‍ट्रेलिया दौरे पर चले गए थे.




    उन्‍होंने दिल्ली कैपिटल्‍स के लिए दो शतक जड़े थे. उनकी टीम आईपीएल फाइनल में भी पहुंची थी, जहां मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा. धवन ने सोमवार को अपना मजेदार वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया गब्‍बर जहां खड़ा होता है, लाइन वहीं से शुरू होती है.

    यह भी पढ़ें : 

    7 कोच के साथ श्रीलंका दौरे पर जाएगी इंग्‍लैंड की टीम, कैलिस को मिली बड़ी जिम्‍मेदारी

    IND VS AUS: रवींद्र जडेजा का बॉक्सिंग डे टेस्ट में खेलना तय नहीं, फिट हुए तो विहारी होंगे बाहर

    ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ 6 सीमित ओवर मैच में धवन के प्रदर्शन की बात करें तो तीन मैचों की वनडे सीरीज में उन्‍होंने 74, 30 और 16 रन बनाए थे, जबकि तीन टी20 मैचों की सीरीज में 1, 52 और 28 रन बनाए. हालांकि टीम इंडिया 1-2 से वनडे सीरीज हार गई थी, जबकि 2-1 से टी20 सीरीज में जीत हासिल की. धवन ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टेस्‍ट टीम का हिस्‍सा नहीं हैं.

    Tags: India vs Australia, India vs Australia 2020, Shikhar dhawan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर