'अब ना मैं हूं...' राहत इंदौरी के निधन से टूटे शिखर धवन, वीडियो शेयर करके बताया हाल

'अब ना मैं हूं...' राहत इंदौरी के निधन से टूटे शिखर धवन, वीडियो शेयर करके बताया हाल
राहत इंदौरी का मंगलवार को निधन हो गया (फाइल फोटो)

70 साल की उम्र में राहत इंदौरी (Rahat Indori) का अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज के दौरान निधन हो गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 9:07 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. मशहूर शायर राहत इंदौरी (Rahat Indori) अब इस दुनिया में नहीं रहे. 70 साल की उम्र में कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित इंदौरी का अरबिंदो इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज के दौरान मंगलवार को निधन हो गया था. इंदौरी हृदय रोग, किडनी रोग और मधुमेह सरीखी पुरानी बीमारियों से पहले से ही पीड़ित थे. उनके निधन से खेल जगत में भी दुख गहराया हुआ है और खिलाड़ियों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

Rahat Indori, shikhar dhawan, coronavirus, covid 19, rahat indori death, cricket,sports news, राहत इंदौरी, शिखर धवन, राहत इंदौरी डेथ, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स कोरोना वायरस

टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इंदौरी के बड़े फैन थे. उनके जाने से धवन टूट चुके हैं और उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने इस दर्द को बयां किया. धवन ने ट्वीट करते हुए कहा कि आपकी आत्‍मा को शांति मिले राहत इंदौरी जी. मेरे पसंदीदा कवियों में से एक के जाने से बहुत दुख हुआ. अपने शब्‍दों से हमारे जीवन को समृद्ध करने के लिए आपका धन्‍यवाद. आपके चाहने वालों के लिए संवेदना है.





राहत इंदौरी के जाने का धवन को इस कदर दुख पहुंचा कि इसके बाद उन्‍होंने उनका एक फेमस शेर सोशल मीडिया पर शेयर करके अपना दुख जताया.

यह भी पढ़ें: 

क्रिकेट के मैदान पर 69 साल बाद हुआ ये चमत्कार, जुड़वा भाइयों ने गेंद और बल्ले से कहर बरपाकर दिलाई जीत

सुशांत सिंह मामले में भारतीय क्रिकेटर का रिया चक्रवर्ती पर तंज, कहा- पैसा सिर्फ आलसी लड़कियों को करता है प्रभावित

धवन ने उनके शेर की कुछ पक्तियां भी लिखी, जो इस प्रकार है 'अब ना मैं हूँ, ना बाकी हैं ज़माने मेरे​, फिर भी मशहूर हैं शहरों में फ़साने मेरे​, जिन्दगी है तो नए जख्म भी लग जाएंगे​, अब भी बाकी हैं कई दोस्त पुराने मेरे'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज