होम /न्यूज /खेल /VIDEO: शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल का किया पर्दा फाश, वीडियो शेयर कर फैंस के सामने रखा सच

VIDEO: शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल का किया पर्दा फाश, वीडियो शेयर कर फैंस के सामने रखा सच

टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर. (Pic- Shikhar Dhawan Instagram)

टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने युजवेंद्र चहल का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर. (Pic- Shikhar Dhawan Instagram)

रत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी मैच 30 नवंबर को खेला जाएगा. इस बीच टीम के कप्तान शिखर धवन ने इंस्टाग्राम पर एक व ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे 30 नवंबर को होगा.
न्यूजीलैंड की टीम ने सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है.

नई दिल्ली. भारत का न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) दौरा समाप्त होने की कगार पर है. पहले टीम इंडिया ने टी20 सीरीज में मेजबान टीम को शिकस्त दी. उसके बाद भारतीय टीम की नजरें वनडे सीरीज पर हैं. लेकिन शुरुआती दो मैचों में किस्मत ने भारत का साथ नहीं दिया. दोनों टीमें सीरीज के आखिरी मुकाबले में 30 नवंबर को आमने-सामने होंगी. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि टीम के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

शिखर धवन अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इससे पहले भी गब्बर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तरह-तरह की रील्स डालते नजर आए हैं. इस बीच उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे पर चहल का भी पर्दा फाश कर दिया है. दरअसल, वीडियो में टीम के फिरकी मास्टर चहल काफी सारा सामान ले जाते नजर आ रहे हैं. तभी शिखर धवन ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और वीडियो शूट करने लग गए. उन्होंने वीडियो में चहल को कुली बता दिया है. इस वीडियो में धवन ने उनकी पत्नी धनश्री से भी इस बारे में बात की है.

हमारी नन्हीं सी जान का क्या?- शिखर धवन

वीडियो में युजवेंद्र चहल काफी सामान ले जा रहे हैं जबकि उनकी पत्नी धनश्री के हाथ में केवल एक सूटकेस है. इसपर धवन ने टीम इंडिया के फिरकी मास्टर को कुली बता दिया है. वहीं, कप्तान ने धनश्री से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि उनके पैर में दिक्कत है वरना वो सारा सामान ले जाती हैं. जिसके जवाब में धवन पूछते हैं ‘हमारी नन्हीं सी जान है उसका क्या?’ तभी चहल की पत्नी बोलती हैं पॉवरफुल बनने दो नन्हीं सी जान को.

2 भारतीय गेंदबाजों ने किया बांग्लादेश का बुरा हाल, आधी टीम 26 रन पर साफ, 4 बल्लेबाज खाता नहीं खोल पाए

30 नवंबर को निर्णायक मुकाबला

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का आखिरी मैच 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. मेजबान टीम ने टीम इंडिया को पहले मैच में शिकस्त देकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है. शिखर धवन एंड कंपनी आखिरी मुकाबले यदि नहीं जीतती है तो सीरीज से हाथ धो बैठेगी. दूसरा वनडे मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था. ऐसे में टीम इंडिया पर दबाव रहेगा. वहीं, मेजबान टीम सीरीज को हथियाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी.

Tags: India vs new zealand, Off The Field, Shikhar dhawan, Team india, Yuzvendra Chahal

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें