बेटे के साथ शिखर धवन ने शेयर की फनी तस्वीर, नोज रिंग पहने आए नजर

बेटे के साथ शिखर धवन ने शेयर की फनी तस्वीर, नोज रिंग पहने आए नजर
शिखर धवन और आयशा धवन का जोरावर नाम का बेटा है

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) सोशल मीडिया पर अपने बेटे जोरावर के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ काफी समय बिता रहे हैं. धवन का परिवार पहले ऑस्ट्रेलिया में रहा करता था हालांकि पिछले कुछ समय से वह यहीं है. धवन लॉकडाउन में अपने बेटे के साथ काफी मस्ती करते दिखते हैं. बाप-बेटे की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी हिट है. कभी दोनों डांस करते दिखते हैं तो कभी क्रिकेट खेलते हुए. धवन ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे के साथ नोज रिंग पहने दिख रहे हैं.

धवन और जोरावर ने पहनी नोज रिंग

धवन और उनके बेटे जोरावर नाक में नकली नोज रिंग पहने दिख रहे हैं जो कि चिपका कर पहनी जाती है. वहीं तस्वीर में पीछे आयशा धवन फोन पर बात करती दिख रही हैं. धवन ने तस्वीर के कैप्सन में लिखा, 'हमें अपनी नई नोज रिंग काफी पसंद आई. शुक्रिया आयशा हमारे फोटो शूट में दखल देने के लिए.' धवन की यह तस्वीर फैंस को काफी पसंद आई. कुछ फैंस ने सवाल भी किया कि क्या धवन ने वाकई में नाक में छेद करा लिया.




इससे पहले धवन ने अपने बेटे का एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया था जिसमें वह जानवरों को खाना खिलाते हुए दिख रहे थे. इस वीडियो में शिखर धवन का बेटा जोरावर गाय और बंदरों को आम और केले खिला रहा है. इस ट्वीट को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि शुरुआत में जोरावर थोड़ा नर्वस हो रहा था, लेकिन बाद में उसे अच्छा लगने लगा.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पर आया था गैरी सोबार्स का दिल, सगाई के बाद पहचानने से कर दिया था इनकार

जोफ्रा आर्चर की इंग्लैंड टीम में वापसी, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज लगी है दांव पर

अर्जुन अवॉर्ड के लिए भेजा गया धवन का नाम
शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का नाम एक बार फिर इस साल अर्जुन पुरस्कार के लिए भेजा गया है.बाएं हाथ के बल्लेबाज धवन 2018 में अर्जुन पुरस्कार से चूक गए थे. धवन (Shikhar Dhawan) के नाम भी टेस्‍ट डेब्‍यू में सबसे तेज शतक‍ जड़ने का रिकॉर्ड है.भारतीय टीम के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) के नाम की भी अनुशंसा अर्जुन पुरस्कार के लिए की गई है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading