लाइव टीवी

शिखर धवन ने दिखाया बॉडी बिल्डर अंदाज, डोले दिखाते हुए शेयर की तस्वीर

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 2:11 PM IST
शिखर धवन ने दिखाया बॉडी बिल्डर अंदाज, डोले दिखाते हुए शेयर की तस्वीर
शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल है

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 2:11 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मैदान पर जितने धाकड़ बल्लेबाज हैं मैदान के बाहर वह उतने ही खुशमिजाज भी हैं. सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने वाले शिखर धवन (Shikhar Dhawan) कई अलग-अलग अंदाज में अपने फैंस को हैरान करते रहते हैं. इन दिनों शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपनी बॉडी पर काफी काम कर रहे हैं और उन्होंने इसकी झलक सोशल मीडिया पर दिखाई.

शिखर धवन ने दिखाया बॉडी बिल्डर अवतार
शिखर धवन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपने डोले दिखाते नजर आ रहे हैं. उनके साथ एक्टर करण वाही भी नजर रहे हैं. दोनों अपने डोले दिखाते हुए पोज कर रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पहले फलेक्स करते हैं करण वाही'. वहीं करण वाही ने भी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'बचपन से साथ में बॉडी बना रहे हैं.' फैंस को शिखर धवन का बॉडी बिल्डर अंदाज बेहद पसंद आया. आपको बता दें कि शिखर धवन और करण वाही बचपन के दोस्त हैं.




 

Loading...




View this post on Instagram




 

But first let's flex  @karanwahi


A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






इससे कुछ दिन पहले शिखर धवन ने अपने फैंस को अपने बांसुरी बजाने का हुनर भी दिखाया था. धवन पिछले कुछ समय से बांसुरी बजाना सीख रहे हैं और समय-समय पर अपने फैंस के लिए वीडियो शेयर करते रहते हैं जो काफी वायरल हो जाते हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में शामिल है शिखर धवन
शिखर धवन बांग्लादेश के भारत दौरे से पहले फिलहाल परिवार के साथ समय बता रहे हैं. धवन बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम में शामिल हैं वहीं टेस्ट सीरीज में उन्हें मौका नहीं मिला है. दोनों टीमों के बीच तीन नवंबर से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच दिल्ली में खेला जाएगा.  सात नवंबर को सीरीज का दूसरा मैच राजकोट और 10 नवंबर को आखिरी मैच नागपुर में खेला जाएगा.
टी20 सीरीज के लिए कप्तानी शिखर धवन के जोड़ीदार और ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को दी गई है. इसके बाद दोनों टीमों के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मैच 14 नवंबर से इंदौर में खेला जाएगा वहीं सीरीज का दूसरा मैच  कोलकाता के इडन गार्डन्स में खेला जाएगा.

इस लड़की ने विराट कोहली समेत 20 बड़े क्रिकेट खिलाड़ियों को बनाया भाई!

डेविड वॉर्नर ने कहा- छक्के लगाकर नहीं जीत सकते T20 वर्ल्ड कप, करना होगा ये काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...