IPL 2021: शिखर धवन ने साथी खिलाड़ियों के साथ डांस वीडियो शेयर किया, पूछा- कौन है सबसे बेस्ट ?

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों का एक डांस वीडियो सामने आया है. इसमें शिखर धवन, क्रिस वोक्स थिरकते नजर आ रहे हैं. (Delhi Capitals Twitter)

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों का एक डांस वीडियो सामने आया है. इसमें शिखर धवन, क्रिस वोक्स थिरकते नजर आ रहे हैं. (Delhi Capitals Twitter)

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना और साथी खिलाड़ियों के डांस का वीडियो शेयर किया है. इसमें कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant), स्टीव स्मिथ (Steve Smith) भी थिरकते नजर आ रहे हैं. उन्होंने लोगों से पूछा है कि कौन सबसे बेहतर डांसर है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 4:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के साथ शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का समय अच्छा चल रहा है. मैदान और उसके बाहर दोनों जगह धवन हिट नजर आ रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए आईपीएल के पहले मैच में धवन ने 54 गेंद में 85 रन की पारी खेली. उन्होंने सीएसके के हर गेंदबाज की जमकर खबर ली और मैदान के चारों तरफ शॉट्स खेले. अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें धवन दिल्ली टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो प्रमोशनल इवेंट से जुड़ा है और धवन ने खुद फैंस के लिए इसे अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया.

वीडियो की बात करें तो धवन, पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ और मौजूदा कप्तान ऋषभ पंत के बीच डांस कॉम्पिटिशन हुआ. इसे लेकर धवन ने लिखा कि आप ही बताइए कि किसने बेहतर डांस किया. उन्होंने इस वीडियो में स्टीव स्मिथ, क्रिस वोक्स, अजिंक्य रहाणे और रविंचद्रन अश्विन को टैग किया. उनके इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. चोट के कारण आईपीएल से बाहर हुए टीम के रेगलुर कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है. धवन के इस इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वो अक्सर अपने डांस के वीडियो इस पर शेयर करते हैं. इससे पहले भी धवन ने युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के साथ भांगड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेफॉर्म पर शेयर किया था.



धवन आईपीएल में 600 चौके लगाने वाले पहले बल्लेबाज
अगर धवन की बल्लेबाजी की बात करें तो वो अच्छे लय में नजर आ रहे हैं. उन्होंने दो दिन पहले सीएसके के खिलाफ मैच में 85 रन की शानदार पारी खेलकर कई रिकॉर्ड अपने नाम किए थे. शिखर ने अपनी पारी के दौरान 10 चौके और दो छक्के लगाए थे और आईपीएल इतिहास में 600 चौके जड़ने वाले पहले बल्लेबाज बने थे. उनके नाम अब 176 पारियों में 601 चौके हो गए हैं. उनके बाद सबसे ज्यादा चौके सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने लगाए हैं. उन्होंने 142 पारियों में 510 चौके लगाए हैं. इसके अलावा भी धवन ने एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया था. वो सीएसके के खिलाफ सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने थे. उनके अब सीएसके के खिलाफ 910 रन हो गए हैं, जबकि दूसरे स्थान पर मौजूद विराट कोहली के 901 रन हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज