Home /News /sports /

जिस देश में रहते हैं उसे बुरा ना कहें: शिखर धवन

जिस देश में रहते हैं उसे बुरा ना कहें: शिखर धवन

Asia Cup, World T20 Cup, Shikhar Dhawan, India, ICC World Twenty20

Asia Cup, World T20 Cup, Shikhar Dhawan, India, ICC World Twenty20

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने छात्रों में राष्ट्रवाद और गर्व की भावना भरने के लिए सभी 46 केंद्रीय विश्वविद्यालयों के परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के केंद्र सरकार के कदम का आज समर्थन किया है।

    नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ने छात्रों में राष्ट्रवाद और गर्व की भावना भरने के लिए सभी 46 केंद्रीय विश्वविद्यालयों के परिसर में राष्ट्रीय ध्वज फहराने के केंद्र सरकार के कदम का आज समर्थन किया है।

    एशिया कप के लिए चुनी गई टीम में शामिल बायें हाथ के बल्लेबाज धवन ने यहां एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा कि मेरा नजरिया सामान्य है। इसे विश्वविद्यालयों में फहराया जाना चाहिए। यह देश का गौरव है। जितने ज्यादा ध्वज फहराए जाएंगे उतनी खुशी होगी। हालांकि आपने संवेदनशील मुद्दा छेड़ दिया है। किसी को भी उस देश के बारे में बुरा नहीं कहना चाहिए जिसमें आप रह रहे हैं।

    जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को देशद्रोह के आरोप में गिरफ्तार किए जाने बाद धवन से इस संवेदनशील मुद्दे पर प्रतिक्रिया देने को कहा गया था। धवन ने कहा कि मैं कल रात कबड्डी देख रहा था और जब राष्ट्रगान बजा तो अपनेआप ही खड़ा हो गया। मैं झंडे के लिए खेलता हूं, देश के लिए खेलना मेरे लिए सबसे बड़े सम्मान की बात है। नागरिक के तौर पर हमें अपने काम की जिम्मेदारी लेनी होगी।

    Tags: Jnu, Shikhar dhawan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर