SRH से नाखुश हैं शिखर धवन, थाम सकते हैं इस टीम का दामन: रिपोर्ट्स

शिखर धवन अपनी कम फी से खुश नहीं हैं.

News18Hindi
Updated: October 21, 2018, 12:42 PM IST
SRH से नाखुश हैं शिखर धवन, थाम सकते हैं इस टीम का दामन: रिपोर्ट्स
शिखर धवन अपनी कम फी से खुश नहीं हैं.
News18Hindi
Updated: October 21, 2018, 12:42 PM IST
भारतीय टीम के सीमित ओवर क्रिकेट के ओपनर शिखर धवन अपनी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद से खफा हैं और वह दूसरी टीम की ओर से अगला आईपीएल खेल सकते हैं. खबरों के मुताबिक, धवन अपनी कम फी से खुश नहीं हैं. ऐसे में सनराइजर्स मुंबई इंडियंस के साथ उनके ट्रांसफर के बारे में बातचीत कर रही है. अगर सबकुछ ठीक ठाक रहा तो धवन जल्दी ही रोहित शर्मा के साथ आईपीएल में खेलते नजर आएंगे. यह वास्तव में मुंबई इंडियंस के लिए सोने पे सुहागा वाली बात होगी. इसके पहले धवन 2009, 2010 में मुंबई के लिए खेल चुके हैं.

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक धवन अपनी मौजूदा टीम के साथ नाखुश हैं. इसमें लिखा है, "धवन सनराइजर्स हैदराबाद से खुश नहीं है और उन्होंने टीम को छोड़ने की इच्छा जाहिर की है." हालांकि, उनका फ्रेंचाइजी के साथ अगले तीन साल के लिए कॉन्ट्रैक्ट है लेकिन मिड ट्रांसफर विंडो के तहत धवन दूसरी टीम का दामन थाम सकते हैं. रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि धवन की हैदराबाद के कोच टॉम मूडी से बहस हो गई थी. उन्होंने कहा था कि उन्हें टीम में नंबर-1 या नंबर-2 खिलाड़ी के तौर पर रिटेन किया जाए. क्योंकि वह टीम इंडिया में टॉप-4 खिलाड़ियों में से हैं.



धवन को हैदराबाद टीम ने RTM के तहत 5.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि, वह हैदराबाद की ओर से सबसे महंगे खरीदे गए खिलाड़ी नहीं थे. डेविड वॉर्नर को हैदराबाद ने 12 करोड़ में और भुवनेश्वर कुमार को 8.5 करोड़ रुपये में रिटेन किया था.

सनराइजर्स हैदराबाद के एक अधिकारी ने मुंबई मिरर से कहा, "ये ठीक है. अगर हमें कुछ अच्छे खिलाड़ी मिलते हैं तो हम उन्हें लेने के लिए तैयार हैं." रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ भी खरीद फरोख्त में लगी है. आईपीएल ट्रेडिंग विंडो अभी एक हफ्ते के लिए खुली है. कल मुंबई मिरर ने पुष्टि की थी कि द. अफ्रीकी खिलाड़ी क्विंटन डि कॉक को मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया है. बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्ताफिजुर रहमान को मुंबई इंडियंस ने रिलीज कर दिया है.

ये भी पढ़ें: IND-WI: गुवाहाटी वनडे में डेब्यू करेगा ये तूफानी बल्लेबाज, टीम इंडिया जीत के साथ करना चाहेगी आगाज
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार