शिखर धवन ने शेयर की अपने बचपन की तस्वीर, बेटे जोरावर को बताया 'हमशक्ल'

शिखर धवन भारतीय सलामी बल्लेबाज हैं
शिखर धवन भारतीय सलामी बल्लेबाज हैं

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अपने बेटे जोरावर के काफी करीब है

  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) लॉकडाउन के बीच अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. धवन इस समय में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं. वह आए दिन अपने बेटे जोरावर और पत्नी आयशा के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. धवन अपने बेटे के काफी करीब हैं. उन्होंने हाल ही में बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने फैंस को बताया कि उनका बेटा बिलकुल उन पर गया है.

बेटे जोरावर के साथ शेयर की तस्वीर
धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फोटो के साथ अपने बेटे जोरावर की फोटो भी शेयर की है. दोनों के बचपन की तस्वीरें हैं और दिखने में हमशक्ल लग रहे हैं. धवन ने इस फोटो के साथ मजेदार कैप्शन लिखा है. धवन ने लिखा कि, 'सेब पेड़ से दूर नहीं गिरता है.' जिसका मतलब है कि उनका बेटा उनसे बहुत ज्यादा अलग नहीं है. फैंस को बाप-बेटे की तस्वीर काफी पसंद आ रही है.
 
View this post on Instagram
 

The Apple doesn't fall far from the tree

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on






गब्बर कहे जाते हैं धवन
शिखर धवन के रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया की ओर से कुल 34 टेस्ट मैच, 136 वनडे इंटरनेशनल और 61 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इस दौरान धवन ने टेस्ट में 2315 रन, वनडे में रन और टी20 में 1588 रन बनाए हैं. धवन को 'गब्बर' के नाम से जाना जाता है और उनकी और रोहित शर्मा की जोड़ी लिमिटेड ओवर क्रिकेट में दुनिया और भारत की सफलतम जोड़ियों में से एक है.

इस दिग्गज का था अपने साथी खिलाड़ी की बहन के साथ अफेयर, लेकिन शादी किसी और से कर ली

कोरोना के खिलाफ जंग में शामिल हुए इरफान पठान, गुजरात के CM और पुलिस के बने 'सलाहकार'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज