IPL Auction : 7.75 करोड़ में बिकने के बाद इस खिलाड़ी ने टेबल पर चढ़कर लगाए ठुमके, VIDEO ने मचाई धूम

वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. (फाइल फोटो)
वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. (फाइल फोटो)

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन के लिए हुई नीलामी में वेस्टइंडीज (West Indies) के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने खरीदा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 19, 2019, 9:42 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत (India) के खिलाफ मौजूदा वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज (West Indies) के बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने मेजबान गेंदबाजों की नाक में दम कर रखा है. उन्हें वेस्टइंडीज क्रिकेट का भविष्य कहा जा रहा है. यही वजह है कि इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के 13वें सीजन की नीलामी में सभी की निगाहें इस बात पर टिकी थीं कि आखिर शिमरॉन हेटमायर को कौन सी टीम अपने साथ जोड़ती है और इसके लिए कितनी राशि खर्च करती है. और जब हेटमायर का नाम नीलामी के लिए सामने आया तो उन्हें अपनी टीम में जोड़ने के लिए होड़ लग गई.

50 लाख था बेस प्राइस, 7.75 करोड़ में दिल्ली ने खरीदा
वेस्टइंडीज (West Indies) के ताबड़तोड़ बल्लेबाज शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अपनी टीम में शामिल किया. हेटमायर को अपने साथ जोड़ने के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने 7.75 करोड़ रुपये खर्च किए. दिलचस्प बात ये है कि वेस्टइंडीज के इस खिलाड़ी का बेस प्राइस महज 50 लाख रुपये ही था. नीलामी के बाद हेटमायर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने इंस्टाग्राम पर सोशल किया है. इसमें हेटमायर होटल के कमरे में टेबल पर चढ़कर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज के इस बल्लेबाज का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.





दिल्लीवालों कैसे हो...
इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) की फ्रेंचाइजी टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें शिमरॉन हेटमायर निकर पहनकर डांस कर रहे हैं और साथ ही ये भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि दिल्लीवालों आप कैसे हो? बता दें कि भारत के खिलाफ चेन्नई में खेले गए पहले वनडे में हेटमायर ने 106 गेंद पर 139 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, जिसमें 11 चौके और 7 छक्के लगाए थे. हालांकि विशाखापत्तनम में खेले गए दूसरे वनडे में वह 4 रन बनाकर रनआउट हो गए.

IPL 2020 Auction: पिता ने छुड़ा दिया था क्रिकेट, अब आईपीएल में 10 गुना दाम पर बिका

IPL Auction: 48 साल के प्रवीण तांबे बिके, बने सबसे बूढ़े खिलाड़ी, इतने रुपयों की लगी बोली
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज