लाइव टीवी

शिवम दुबे में दिखी युवराज की झलक! तूफानी शॉट्स का Video देख फैंस ने किया सलाम!

News18Hindi
Updated: November 3, 2019, 2:37 PM IST
शिवम दुबे में दिखी युवराज की झलक! तूफानी शॉट्स का Video देख फैंस ने किया सलाम!
शिवम दुबे के शॉट्स युवराज सिंह से काफी मिलते हैं

शिवम दुबे (Shivam Dube) बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 मैच में डेब्यू कर सकते हैं, दिल्ली में खेला जाएगा मुकाबला

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 2:37 PM IST
  • Share this:
मुंबई के ऑलराउंडर शिवम दुबे (Shivam Dube) के लिए आज का दिन (रविवार) बेहद ही अहम है. शिवम दुबे को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मैच में डेब्यू का मौका मिल सकता है. मुंबई का ये ऑलराउंडर अपनी धमाकेदार पारियों के लिए जाना जाता है. साथ ही वो अच्छी गेंदबाजी कर विकेट लेने का दम भी रखते हैं. बांग्लादेश के खिलाफ दिल्ली टी20 से पहले शिवन दुबे नेट्स पर जमकर पसीना बहाते नजर आए. खासतौर पर उन्होंने बल्लेबाजी की प्रैक्टिस की जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से भी पोस्ट किया. वीडियो में शिवम दुबे बेहतरीन शॉट्स खेलते दिख रहे हैं, जिसके बाद फैंस उनके मुरीद बन चुके हैं.

शिवम दुबे में दिखी युवराज की झलक
शिवम दुबे (Shivam Dube) की बैटिंग प्रैक्टिस का वीडियो देख फैंस ने उन्हें अगला युवराज सिंह (Yuvraj Singh) करार दिया. फैंस ने उनकी बल्लेबाजी का स्टाइल युवराज सिंह जैसा बताया. शिवम दुबे की बैकलिफ्ट युवराज सिंह से काफी ज्यादा मेल खाती है, शायद इसीलिए फैंस ने उनकी तकनीक युवराज जैसी बताई. वैसे आपको बता दें शिवम दुबे भी सिक्सर किंग कहे जाने वाले युवराज सिंह जैसे छक्के ही लगाते हैं. शिवम दुबे मुंबई में अपने लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाने जाते हैं.


Loading...

साल 2018 रणजी सीजन में शिवम दुबे (Shivam Dube) ने दो बार एक ओवर में लगातार 5-5 छक्के मारने का कारनामा किया था जिसके बाद उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजियों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. शिवम दुबे को पिछले आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 5 करोड़ की बड़ी कीमत देकर अपनी टीम में शामिल किया था.

सोशल मीडिया पर शिवम दुबे की तारीफ


शिवम दुबे (Shivam Dube) का फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 48.19 का औसत है और वो दो शतक और सात अर्धशतकों की मदद से 1012 रन ठोक चुके हैं. लिस्ट ए क्रिकेट में भी शिवम दुबे का औसत 43.85 है. वो 23 पारियों में 614 रन बना चुके हैं. उनके नाम एक शतक और एक अर्धशतक है. टी20 क्रिकेट में भी दुबे का औसत 140 से ज्यादा है.

Ind vs Ban: दिल्ली में बारिश से पहले टी20 मैच पर बढ़ा 'खतरा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 1:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...