एक ओवर में दो बार 5-5 छक्के लगा चुका है ये खिलाड़ी, अब IPL ऑक्शन में बरसेंगे करोड़ों

शिवम एक ओवर में दो बार 5-5 छक्के लगा चुके हैं.

News18Hindi
Updated: December 18, 2018, 2:36 PM IST
News18Hindi
Updated: December 18, 2018, 2:36 PM IST
क्या आईपीएल ऑक्शन के तुरंत पहले घरेलू क्रिकेट में जानदार प्रदर्शन के मायने होते हैं? बहरहाल, इसका फैसला आज हो जाएगा अगर मुंबई के शिवम दुबे को उनके बेस प्राइस 20 लाख से ज्यादा में खरीदा जाता है. वैसे तो रणजी सीजन में उन्होंने औसत दर्जे का प्रदर्शन किया लेकिन सोमवार को जो कारनामा उन्होंने किया उसको लेकर वह क्रिकेट जगत में छा गए हैं. उन्होंने बड़ौदा के खिलाफ एक रणजी मैच में एक ओवर में 5 छक्के ठोके. ये पांच छक्के उन्होंने बड़ौदा के ऑफ स्पिनर स्वप्निल सिंह के खिलाफ लगाए.

दुबे ने इस दौरान 59 गेंदों में 76 रन बनाए. इस पारी के दरमियान दुबे ने 2 चौके और 8 छक्के जमाए. इस तरह से ऑक्शन के पहले वह छा गए हैं. वैसे यह पहला मौका नहीं है जब शिवम दुबे ने एक ओवर में 5 छक्के ठोके हैं बल्कि MPL में उन्होंने स्पिनर प्रवीन तांबे के खिलाफ 6 गेंदों में 5 छक्के लगाए थे.

इस साल शिवम ने रणजी में रेलवे और गुजरात के खिलाफ दो शतक जमाए हैं. साथ ही उन्होंने कर्नाटक के खिलाफ 7 विकेट झटके हैं. सुनील गावस्कर ने उन्हें युवराज सिंह के बाद सबसे बेहतरीन अंदाज से गेंद को क्लीन हिट करने वाला बाएं हाथ का बल्लेबाज बताया है. ऐसे में उन पर बड़ी बोली लगने की उम्मीद है.



ऑक्शन में 350 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं. इसके पहले बीसीसीआई ने 1003 खिलाड़ियों को रजिस्टर किया था जिनमें 232 विदेशी खिलाड़ी शामिल थे लेकिन फ्रेंचाइजियों ने 350 खिलाड़ियों को शॉर्टलिस्ट किया है.

ये भी पढ़ें: LIVE IPL Auction 2019: जयपुर में कुछ देर बाद ऑक्‍शन, युवराज समेत इन पर रहेगी नजर
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...