• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शोएब अख्तर ने सिर्फ 38 मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी को पाकिस्तान का कप्तान बनाने की मांग की

शोएब अख्तर ने सिर्फ 38 मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी को पाकिस्तान का कप्तान बनाने की मांग की

शोएब अख्तर ने की पाकिस्तान का कप्तान बदलने की मांग

शोएब अख्तर ने की पाकिस्तान का कप्तान बदलने की मांग

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में जगह बना पाने में नाकाम रही थी, जिसके बाद से ही सरफराज अहमद को हटाने की मांग हो रही है

  • Share this:
    आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के बाद से पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद को हटाने की लगातार मांग उठ रही है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर भी सरफराज अहमद को हटाने की वकालत कर रहे हैं. शोएब अख्तर के मुताबिक पाकिस्तान को नया कप्तान चुनने की जरूरत है. शोएब अख्तर के मुताबिक पाकिस्तान को वनडे,टी20 के लिए अलग और टेस्ट के लिए अलग कप्तान रखना चाहिए.

    सोहेल और बाबर को कप्तान बनाने की मांग

    शोएब अख्तर ने कहा कि हारिस सोहेल को पाकिस्तान की वनडे और टी20 टीम की कमान सौंपी जानी चाहिए. वहीं टेस्ट टीम की कप्तानी बाबर आजम को दी जानी चाहिए. आपको बता दें हारिस सोहेल को अभी बेहद कम अनुभव है, उन्होंने महज 39 वनडे मैच ही खेले हैं. हालांकि वो मिडिल ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी कर लेते हैं. हारिस का वनडे में 46 का औसत है, जबकि टेस्ट में भी उन्होंने 40 के औसत से रन बनाए हैं.

    हारिस सोहेल और बाबर आजम


    बाबर आजम की बात की जाए तो वो वनडे क्रिकेट की तरह टेस्ट में इतने प्रभावी नहीं दिखते. वनडे में 53 की औसत से रन बनाने वाले बाबर टेस्ट में महज 35 की औसत से रन बनाते हैं. हालांकि उनके अंदर टैलेंट है और वो इन आंकड़ों को सुधारने का दम रखते हैं.

    पाकिस्तान की टीम में होने वाले हैं बड़े बदलाव

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान की टीम में कई अहम बदलाव होने वाले हैं. इनमें सबसे बड़ा बदलाव है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड टेस्ट, वनडे और टी20 के लिए अलग-अलग कप्तान बनाने की योजना पर काम कर रहा है. हफ्ते के आखिर में पीसीबी की एक अहम बैठक है जिसमें इसपर फैसला लिया जा सकता है. खबरों की मानें तो टेस्ट में अजहर अली और असद शफीक में से किसी एक को कमान सौंपी जा सकती है.

    यह भी पढ़ें- आम्रपाली ग्रुप ने धोनी की पत्नी साक्षी की कंपनी में लगाया फ्लैट खरीदारों का पैसा- रिपोर्ट

    ऑस्ट्रेलिया दौरे की इस घटना ने कोहली को बना दिया फिटनेस आइडियल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज