अपना शहर चुनें

States

हार से भड़के शोएब अख्तर, कहा-पाकिस्तानी टीम में क्लब स्तर के बच्चों से भी कम अक्ल

टी20 सीरीज हार के बाद पाकिस्तान को शोएब अख्तर ने खरी-खरी सुनाई (साभार-ब्लैककैप्स ट्विटर)
टी20 सीरीज हार के बाद पाकिस्तान को शोएब अख्तर ने खरी-खरी सुनाई (साभार-ब्लैककैप्स ट्विटर)

पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज गंवा दी, जिसके बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तानी टीम पर जमकर निशाना साधा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 21, 2020, 6:11 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) अपनी बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं. एडिलेड टेस्ट में टीम इंडिया की हार के बाद पाकिस्तान के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने विराट एंड कंपनी को जमकर खरी-खरी सुनाई. अब शोएब अख्तर ने पाकिस्तानी टीम पर निशाना साधा है जो कि रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा टी20 मैच भी हार गई और साथ ही उसके हाथ से सीरीज भी निकल गई. शोएब अख्तर पाकिस्तानी टीम की हार से इतने निराश हुए कि उन्होंने इस टीम को क्रिकेट ना समझने वाली टीम करार दिया.

पाकिस्तानी टीम पर भड़के शोएब अख्तर
शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'पाकिस्तान टीम की समझ क्लब स्तर के बच्चों से भी बेकार है. ये टीम बेकार है, मैनेजमेंट बेकार है और पीसीबी तो और गयी गुजरी है.' शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'इस टीम में बस बाहर निकालने की कोशिश होती है. पहले कहते थे हफीज को बाहर निकालो, सरफराज को बाहर निकालो, ये कोई मैनेजमेंट है. न्यूजीलैंड का कप्तान विलियमसन है, वो 5 साल से टीम की कमान संभाल रहा है. कभी आपने न्यूजीलैंड के चेयरमैन के नाम सुना है. पीसीबी में हर दो -तीन महीने बाद कोई ना कोई नया चेयरमैन आ जाता है.'

अख्तर ने आगे कहा, 'हमारे बल्लेबाज इतना घटिया क्रिकेट खेले हैं. मुंह कहीं है, बैट कहीं और है. थोड़ा हफीज से ही क्रिकेट सीख लें. हमने भारत को बताया कि हम तुमसे खराब क्रिकेट खेल सकते हैं. पाकिस्तान की टीम बहुत ही बकवास क्रिकेट खेल रही है. हफीज ने बैटिंग कर ली अच्छी, नहीं तो हालत खराब हो गई थी. स्पिनर्स बॉलिंग नहीं कर रहे, इमाद वसीम ऐसे लग रहे हैं जैसे लूडो खेल रहे हैं. वहाब रियाज मार खाए जा रहे हैं.'
India vs Australia: पृथ्वी शॉ की काबिलियत पर शेन वार्न ने उठाया सवाल, कहा-इस वजह से करेंगे संघर्ष



टी20 सीरीज हारी पाकिस्तानी टीम
बता दें टिम साउथी की घातक गेंदबाजी तथा कप्तान केन विलियमसन और टिम सीफर्ट के बीच शतकीय साझेदारी की मदद से न्यूजीलैंड ने रविवार को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पाकिस्तान को नौ विकेट से हराकर तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 से अजेय बढ़त बनायी. न्यूजीलैंड के सामने 164 रन का लक्ष्य था जो उसने 19.2 ओवर में एक विकेट खोकर हासिल कर दिया. सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल (21) के आउट होने के बाद सीफर्ट (63 गेंदों पर नाबाद 84) और विलियमसन (42 गेंदों पर नाबाद 57) ने दूसरे विकेट के लिये 129 रन की अटूट साझेदारी की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज