शोएब अख्तर ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा भारत की कोरोना वायरस के खिलाफ जंग काबिलेतारीफ

शोएब अख्तर ने की पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा भारत की कोरोना वायरस के खिलाफ जंग काबिलेतारीफ
शोएब अख्तर ने की पीएम मोदी की तारीफ

लगातार भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच की वकालत कर रहे शोएब अख्तर ने रविवार को पीएम मोदी (PM Modi) की तारीफ की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 8:55 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) के खिलाफ अकसर पाकिस्तान के खिलाड़ी बयानबाजी करते रहते हैं. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी तो यहां तक कह चुके हैं कि भारत-पाकिस्तान के मैच तब तक नहीं हो सकते जब तक नरेंद्र मोदी सत्ता में हैं. हालांकि रविवार को पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की. शोएब अख्तर ने कोरोना वायरस के खिलाफ भारत की लड़ाई को सराहा.

शोएब अख्तर ने की मोदी की तारीफ
शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सोशल मीडिया ऐप हेलो पर खेल विशेषज्ञ समीप राजगुरु से बातचीत में कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारत ने कोरोना वायरस के खिलाफ एकदम सही वक्त पर सही कदम उठाए. शोएब अख्तर ने भारत में जारी लॉकडाउन के कदम को बिलकुल सही ठहाराया.

शोएब अख्तर ने रविवार को भी एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच सीरीज की बात कही. उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान सास-बहू की तरह मुंह फैलाकर बैठे हुए हैं. बातचीत से हर मसले का हल होता है लेकिन कोई बात करने को तैयार नहीं. बता दें 8 अप्रैल को शोएब अख्तर ने एक वीडियो के जरिए भारत से मदद मांगी थी.
भारत (India) समेत पाकिस्तान (Pakistan) में स्थिति गंभीर होती जा रही है. ऐसे में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में भारत से मदद मांगी है. बता दें कि भारत में करीब 6 हजार लोग कोरोना वायरस के संक्रमण का शिकार हो चुके हैं जबकि 160 से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. अपने वीडियो में उन्होंने कहा था कि अगर भारत कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाकिस्तान के लिए 10 हजार वेंटीलेंटर उपलब्ध करा देगा तो पाकिस्तान (Pakistan) इस मदद को हमेशा याद रखेगा.



कोरोना वायरस से पाकिस्तान की स्थिति बेहद खराब
बता दें कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पाकिस्तान को बहुत ज्यादा आर्थिक चोट पहुंचाई है. इमरान खान लगातार आर्थिक मदद की अपील कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई पाकिस्तान की मदद के लिए आगे नहीं आया है. यहां तक कि पाकिस्तान के करीबी माने जाने वाले चीन ने भी उसकी मदद नहीं की. चीन ने मास्क और किट जरूर पाकिस्तान भिजवाई लेकिन वो आधे ज्यादा खराब निकलीं. बता दें पाकिस्तान में कोरोना वायरस से 12 हजार से ज्यादा लोग पीड़ित हैं और तकरीबन 300 लोगों की मौत हो चुकी है.

विवाद : जब सचिन को पूरी दुनिया के सामने कहा गया 'बेईमान' और लगा दिया गया बैन!

एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी ने की भारत-पाक मैच की वकालत, कहा ये कोई जंग नहीं
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज