शोएब अख्तर का बड़ा बयान: भारत-पाकिस्तान सीरीज जरूरी, कहा- हर मुसलमान भारत की मदद करे

शोएब अख्तर का बड़ा बयान: भारत-पाकिस्तान सीरीज जरूरी, कहा- हर मुसलमान भारत की मदद करे
रेप के आरोपों पर शोएब अख्तर का बड़ा बयान

कोरोना वायरस जब से फैला है शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) लगातार भारत-पाकिस्तान सीरीज (India vs Pakistan) की वकालत कर रहे हैं, रविवार को उन्होंने एक बार फिर ये बात दोहराई

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2020, 9:26 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक बार फिर भारत-पाकिस्तान के बीच सीरीज आयोजित कराने की बात कही है. शोएब अख्तर के मुताबिक कोरोना वायरस के बीच गरीब लोगों को काफी दिक्कत पेश आ रही है और इन्हीं लोगों की मदद के लिए भारत-पाकिस्तान को पैसा जुटाना चाहिए. शोएब अख्तर की मानें तो भारत-पाकिस्तान के बीच तटस्थ जगह पर एक सीरीज खेली जाए और उससे जमा होने वाली धनराशि कोरोना वायरस की वजह से मुश्किलों में फंसे गरीबों की मदद में लगाई जाए.

भारत-पाकिस्तान चैरिटी मैच की अपील
शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हेलो ऐप पर Live बातचीत में कहा, 'लोगों की मदद के लिए भारत-पाकिस्तान की टीमों को आगे आना चाहिए. रमजान आ रहा है, मेरी मुसलमानों से अपील है कि लोगों की मदद करें, मुझे पता है आप लोग मजहब और देश नहीं देखते. रमजान से पहले ही लोगों की मदद शुरू करें.'

विराट को बताया स्मिथ से अच्छा बल्लेबाज



मौजूदा दौर में लगातार ये चर्चा का विषय रहता है कि विराट कोहली अच्छे बल्लेबाज हैं या स्टीव स्मिथ? एक ओर जहां विराट कोहली वनडे और टी20 में कमाल का प्रदर्शन करते हैं वहीं स्टीव स्मिथ का टेस्ट में कोई जवाब नहीं. हाल ही में स्मिथ ने एक साल का बैन झेलने के बावजूद विराट कोहली से नंबर 1 रैंकिंग की कुर्सी छीन ली है. जब शोएब अख्तर से दोनों पर सवाल किया गया तो उन्होंने विराट कोहली को स्टीव स्मिथ से बेहतर बल्लेबाज बताया.



शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने ये भी कहा कि वो विराट कोहली को गेंदबाजी करना चाहते हैं. शोएब अख्तर ने कहा कि वो विराट कोहली को आउट स्विंग गेंद पर तंग करेंगे और उन्हें आउट करेंगे. शोएब बोले कि अगर विराट आउट स्विंग पर आउट नहीं हुए तो वो उन्हें 150 किमी. प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकेंगे.

शोएब अख्तर ने की द्रविड़ की तारीफ
वैसे शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने मौजूदा दौर का बेस्ट बल्लेबाज तो विराट कोहली को बताया लेकिन अपने दौर में गजब के टेस्ट बल्लेबाजों में उन्होंने तीन नाम लिये. शोएब अख्तर ने कहा कि उनके दौर में सबसे अच्छे टेस्ट बल्लेबाज राहुल द्रविड़ और ऑस्ट्रेलिया के रिकी पॉन्टिंग और जस्टिन लैंगर थे. वहीं शोएब अख्तर ने कहा कि उनके आइडल इमरान खान थे, वो उन्हीं को फॉलो करते थे.

आईसीसी का बड़ा खुलासा,इन क्रिकेटर्स से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं फिक्‍सर

इरफान पठान के लिए पाकिस्तान में प्लॉट बुक, सोशल मीडिया पर खुद कही ये बात!
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading