शोएब अख्तर बने दूसरी बार पिता, कहा- बेटे को नहीं बनाना चाहते तैमूर जैसा

शोएब अख्तर ने कहा कि सैफ अली खान का बेटा तैमूर हर समय लाइमलाइट में रहता.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 8:59 AM IST
शोएब अख्तर बने दूसरी बार पिता, कहा- बेटे को नहीं बनाना चाहते तैमूर जैसा
शोएब अख्तर दूसरी बार पिता बने हैं.
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 8:59 AM IST
पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर दूसरी बार पिता बने. बेटे का पिता बनने की खुशी में रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि वे अपने नए जन्में बेटे को बाॅलीवुड स्टार सैफ अली खान के बेटे तैमूर की तरह नहीं बनाना चाहते हैं.

शोएब की पत्नी ने गुरुवार शाम पांच बजे के करीब बेटे को जन्म दिया. शोएब ने अपने यूट्यूब चैनल पर इसकी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि वे अभी तक तो मां और बेटे से नहीं मिले, लेकिन दोनों सेहतमंद हैं. उन्होंने कहा कि दूसरी बार पिता बनने की अलग खुशी हो रही है और उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वो अपने नए जन्में बेटे का नाम क्या रखे. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया में जितने भी उनके चाहने हैं वे उनके बेटे के लिए दुआ करें.

रावलपिंडी एक्सप्रेस ने कहा कि उन्हें दूसरी बार पिता बनने की खुशी तो हैं, लेकिन वे अपने बेटे की तस्वीर शेयर नहीं करेंगे. क्योंकि वो इसमें यकीन नहीं रखते है कि अपने बेटे की तस्वीर दिखाएं. शोएब ने कहा कि जब पहला बेटा हुआ था तो भी जबरन मुझसे तस्वीरें निकलवाई गई थी.

उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहते हैं जिस तरह से सैफ अली खान के बेटे तैमूर लाइमलाइट में रहते हैं. हर समय कैमरा  तैमूर की तरफ रहता है, वैसा उनके बच्चे की तरफ रहे. वे तैमूर की तरह अपने बेटे को लाइम लाइट में नहीं लाना चाहते.

इस तेज गेंदबाज ने कहा कि उपर वाला उनके बच्चे को अच्छा इंसान बनाए और उन्‍होंने साथ ही दुनिया भर के अपने फैंस से अपने नए जन्में बेटे के नाम रखने की सलाह मांगी. उन्होंने कहा कि अगर किसी के पास कोई अच्छा नाम हैं तो वो उन्हें बताए.

पाकिस्तान के इन 5 खिलाड़ियों को किया जा सकता है टीम से बाहर!

धोनी के अंगूठे की चोट पर आई ये खबर, टीम इंडिया ने दिया बयान
First published: July 5, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...