• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान के तीन और गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास!

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान के तीन और गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास!

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान के तीन और गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास!

मोहम्मद आमिर के बाद पाकिस्तान के तीन और गेंदबाज ले सकते हैं संन्यास!

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने महज 27 साल की उम्र में संन्यास ले लिया, जिसके बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है

  • Share this:
    बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट टीम में हड़कंप मच गया है. मोहम्मद आमिर ने महज 27 साल की उम्र में क्रिकेट के सबसे बड़े फॉर्मेट को अलविदा कह दिया और अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को आशंका है कि टीम के कुछ और तेज गेंदबाज भी संन्यास की राह पर हैं.

    शोएब अख्तर ने जताया डर
    शोएब अख्तर ने आमिर के संन्यास के बाद आशंका जताई है कि टीम के दूसरे सीनियर गेंदबाज भी टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह सकते हैं. अख्तर ने कहा कि हसन अली, वहाब रियाज़ और जुनैद खान भी अब आमिर की तरह संन्यास का ऐलान कर सकते हैं. शोएब अख्तर का ये डर लाजमी भी है क्योंकि हसन अली का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से काफी खराब चल रहा है, जिसकी वजह से उन्हें वर्ल्ड कप के दौरान कई मुकाबलों में बेंच पर बैठाया गया.

    वहाब रियाज, हसन अली और जुनैद खान


    वहीं जुनैद खान को आखिरी मौके पर वर्ल्ड कप स्क्वॉड में जगह नहीं दी गई, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर एक विवादित फोटो अपलोड कर इसका विरोध जताया था. वहीं वहाब रियाज़ ने वर्ल्ड कप टीम में तो जगह बनाई थी, लेकिन उनकी फिटनेस एक बड़ा मुद्दा है जिसके चलते वो भी क्रिकेट को जल्द अलविदा कह सकते हैं.

    आमिर से निराश अख्तर
    मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले से पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर निराश हैं. अख्‍तर ने कहा कि यह समय आमिर के लिए दोबारा से पाकिस्‍तान के लिए खेलने और खुद को ऊंचाई पर ले जाने का था. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'आमिर के संन्यास लेने से मैं पूरी तरह निराश हूं. इस उम्र में खिलाड़ी अपने करियर में रफ्तार पकड़ते हैं. आमिर के लिए यह समय दोबारा से पाकिस्तान के लिए खेलने का समय था. ऐसे में समय में जब पाकिस्तान टेस्ट में खराब प्रदर्शन से गुजर रहा है, आमिर की टीम को सख्‍त जरूरत थी. मैंने घुटनों की चोट के बावजूद इंग्लैंड और न्यूजीलैंड में पाकिस्तान को सीरीज जिताने में मदद की थी.'

    बांग्लादेशी टीम के कोचिंग स्टाफ में बड़ा बदलाव, न्यूजीलैंड और साउथ अफ्रीका के इन दिग्गजों ने संभाली जिम्‍मेदारी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज