• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • मुसीबत में फंसे शोएब अख्तर, FIA ने भेजा समन, लगा साइबर स्टॉकिंग का आरोप

मुसीबत में फंसे शोएब अख्तर, FIA ने भेजा समन, लगा साइबर स्टॉकिंग का आरोप

मुश्किल में शोएब अख्तर

मुश्किल में शोएब अख्तर

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पर पीसीबी के सलाहकार तफज्जुल रिजवी ने 100 मिलियन पाकिस्तानी रुपये का मानहानि का दावा ठोका है और अब फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने उन्हें समन भेजा है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. दुनिया के सबसे तेज गेंदबाज और पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) एक बार फिर मुसीबत में हैं. शोएब अख्तर को फेडरल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने समन भेजा है और उन्हें इस एजेंसी ने अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया है. शोएब अख्तर को साइबर स्टॉकिंग के मामले में समन भेजा गया है. शोएब अख्तर पर पीसीबी के कानूनी सलाहकार तफज्जुल रिजवी के खिलाफ गलतबयानी का आरोप है. तफज्जुल रिजवी का आरोप है कि अख्तर ने उनके खिलाफ इंटरनेट का इस्तेमाल कर बिना सबूत और आधार के बयानबाजी की है.

    क्या है मामला?
    बता दें शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने यूट्यूब चैनल पर पीसीबी के कानूनी सलाहकार तफ्जजुल रिजवी के खिलाफ कई बयान दिये थे. उन्होंने रिजवी पर अपने निजी हितों के लिए खिलाड़ियों का करियर बर्बाद करने की बात कही थी. शोएब ने तफज्जुल रिजवी को नीच और नकारा कहा था. शोएब के मुताबिक रिजवी खिलाड़ियों के खिलाफ निजी एजेंडा चलाते हैं.

    पीसीबी के कानूनी विभाग को कहा था नाकारा
    शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा था, 'पीसीबी का कानून विभाग गिरा हुआ और नाकारा है. खासतौर पर तफज्जुल रिजवी जो पिछले 10-15 सालों पीसीबी के साथ है और लगभग हर केस हारा है. रिजवी एक केस तो मुझसे भी हारा है. रिजवी ने अफरीदी और यूनिस खान को भी अदालत में घसीटा था. हमेशा स्टार खिलाड़ियों की इज्जत होनी चाहिए. रिजवी जैसे दो टके के वकीलों को कोई नहीं जानता. फजल रिजवी पीसीबी से पैसे बनाता है, केस को उलझाता है और फिर हार जाता है.'

    इस बयान से नाराज रिजवी ने शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पर 100 मिलियन पाकिस्तानी रुपये का दावा ठोक दिया था. हालांकि इसके बावजूद शोएब अख्तर अपने दावों पर कायम हैं और उन्होंने कहा था कि वो तफज्जुल रिजवी के नोटिस का जवाब देंगे. अख्तर ने तफज्जुल रिजवी के नोटिस को झूठ और मनगढ़ंत बातों से भरा हुआ बताया था. बता दें शोएब ने सलमान नियाजी को अपना वकील नियुक्त किया है. बता दें शोएब अख्तर को इस मुद्दे पर यूनिस खान का भी समर्थन मिला था. यूनिस खान ने शोएब अख्तर की बात को सही ठहराया था.

    1983 वर्ल्ड कप पर बनी फिल्म में दिग्गज क्रिकेटर्स के बेटे निभा रहे पिता का रोल

    वर्ल्ड कप में भिड़ गए थे अफगानिस्तान-पाक के फैंस, खिलाड़ी भी हुए थे शिकार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज