Home /News /sports /

शोएब अख्तर ने बनाई लिस्ट, बताया- शाहिद अफरीदी से हैं क्या-क्या समस्या- VIDEO

शोएब अख्तर ने बनाई लिस्ट, बताया- शाहिद अफरीदी से हैं क्या-क्या समस्या- VIDEO

शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी ने लंबे समय तक एकसाथ पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला है (Shoaib Akhtar/Twitter)

शोएब अख्तर और शाहिद अफरीदी ने लंबे समय तक एकसाथ पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला है (Shoaib Akhtar/Twitter)

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट में 178, 163 वनडे में 247 और 15 टी20 इंटरनेशनल में 19 विकेट झटके हैं. वहीं, दूसरी तरफ ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) ने 27 टेस्ट में 1716 रन और 48 विकेट झटके. 398 वनडे खेलते हुए अफीदी ने 8064 रन बनाए और 395 विकेट लिए हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 99 टी20 इंटरनेशनल खेले, जिनमें 1416 रन बनाए और 97 विकेट हासिल किए.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने अपने पूर्व साथी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) के साथ चार समस्याओं को सूचीबद्ध किया है. पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) की दो सबसे बड़ी हस्तियों, अख्तर और अफरीदी ने एक साथ बहुत सारा क्रिकेट खेली है और एक खास बंधन साझा करने के लिए भी जाने जाते हैं. दोनों ने जहां कई इंटरव्यू में एक-दूसरे की टांग खींची है, वहीं तारीफों की बौछार करने से भी नहीं हिचकिचा रहे हैं. वास्तव में, कुछ साल पहले शोएब अख्तर ने खुलासा किया था कि अफरीदी के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनके शुरुआती दिनों में सीनियरों द्वारा कठोर व्यवहार किया गया था. हालांकि, रावलपिंडी एक्सप्रेस ने मंगलवार (16 नवंबर) को खुलासा किया कि उन्हें पाकिस्तान के पूर्व कप्तान के साथ कुछ समस्याएं भी हैं. अख्तर ने ट्विटर एक वीडियो साझा किया, जिसमें अनुभवी ऑलराउंडर भी हैं.

    शाहिद अफरीदी के बड़े हिटिंग कौशल से लेकर उनके बालों तक, अख्तर ने मजाक में चार मुद्दों को वीडियो में सूचीबद्ध किया, जिसमें दोनों पूर्व क्रिकेटरों को दिखाया गया है. शोएब अख्तर ने कैप्शन दिया, “क्या आप बूम बूम शाहिद अफरीदी के बारे में जो कह रहे हैं, उससे सहमत हैं?” अख्तर ने कहा कि वीडियो शूट करने वाला शख्स खुद को हंसने से नहीं रोक पा रहा है.

    महेंद्र सिंह धोनी अपने ‘हनी’ के साथ चाय डेट पर, पत्नी साक्षी ने शेयर की तस्वीरें

    शोएब अख्तर ने कहा, ”शाहिद अफरीदी के साथ मेरी एक ही समस्या है कि वह दिखने में बेहतर है. और फिर, मेरे पास एक और समस्या यह है कि वह गेंद को मुझसे ज्यादा हिट करता है. असल में, समस्या यह है कि वह मुझसे ज्यादा प्रसिद्ध है.”
    India vs Pakistan: रोहित शर्मा और विराट कोहली मैच खेलने जाएंगे पाकिस्तान! आईसीसी ट्रॉफी जीतने का मौका भी

    इसके बाद जो अख्तर ने कहा, उसे सुनकर शाहिद अफरीदी भी हंस पड़े, ”एक और समस्या, सबसे बड़ी, मेरे पास उनके साथ यह है कि उनके पास मुझसे ज्यादा बाल हैं. मैंने दूसरे दिन फ्लाइट में उनके भाई से यही कहा कि उनके बाल मुझसे ज्यादा हैं और वह मुझसे कहीं बेहतर दिखने वाला है.” वीडियो के अंत में अफरीदी कमरे के एक कोने की ओर इशारा करते हुए अख्तर से कहते हैं: “लोग आपका इंतजार कर रहे हैं.”

    यह वीडियो कुछ ही समय में वायरल हो गया, क्योंकि प्रशंसक पाकिस्तान के दो पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के बीच सौहार्द को देखकर खुश थे. इस बीच रविवार (14 नवंबर) को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के फाइनल के दौरान अख्तर और अफरीदी एक साथ आए, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने आठ विकेट से जीत लिया. उसी दिन, अख्तर ने अफरीदी के साथ एक स्पष्ट तस्वीर पोस्ट की और कैप्शन लिखा, ”दर्शकों के पसंदीदा और हमारे अपने शाहिद अफरीदी. आपको देखकर अच्छा लगा लाला.”

    Tags: Cricket news, Pakistan, Shahid afridi, Shoaib Akhtar

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर