शोएब अख्तर ने बताया पसंदीदा एक्टर का नाम, जवाब जानकर बॉलीवुड फैंस होंगे खुश

शोएब अख्तर से एक फैन ने पाकिस्तान की अंडर-19 टीम का कोच बनने का सुझाव दिया. इस पर उन्होंने मजेदार जवाब दिया. (Shoaib Akhtar Instagram)

शोएब अख्तर से एक फैन ने पाकिस्तान की अंडर-19 टीम का कोच बनने का सुझाव दिया. इस पर उन्होंने मजेदार जवाब दिया. (Shoaib Akhtar Instagram)

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर(Shoaib Akhtar) के पाकिस्तान के साथ ही भारत में भी बड़ी संख्या में फैन्स हैं. अख्तर अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से बात करते हैं. ऐसे ही एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान अख्तर ने अपने पसंदीदा एक्टर से जुड़े सवाल का मजेदार जवाब दिया.

  • Share this:

नई दिल्ली. शोएब अख्तर को ऐसे तेज गेंदबाज के रूप में पहचाना जाता है, जो अपनी रफ्तार से अच्छे से अच्छे बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा देता था. अख्तर सिर्फ मैदान पर नहीं, बल्कि उससे बाहर भी काफी लोकप्रिय हैं. उनके जितने फैन पाकिस्तान में हैं, उतने ही भारत में भी. वो खुद भी भारत को काफी पसंद करते हैं. रिटायरमेंट के बाद से ही शोएब सोशल मीडिया के जरिए फैंस से अक्सर रूबरू होते हैं और उनके सवालों के जवाब देते हैं.

अख्तर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैन के साथ एक जवाब-सवाल का सेशन रखा था. इसमें एक फैन ने उनसे पसंदीदा भारतीय एक्टर का नाम पूछा. अख्तर ने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को अपना पसंदीदा एक्टर बताया. अख्तर ने इस जवाब के साथ सलमान खान को टैग किया और उनकी एक शर्टलेस तस्वीर भी शेयर की.

शोएब अख्तर ने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को अपना पसंदीदा एक्टर बताया है. (Shoaib Akhtar Instagram)

'मेरी बायोपिक में लीड रोल करें सलमान'
ये बात किसी से छुपी नहीं है कि सलमान को सिर्फ भारत में नहीं, बल्कि पाकिस्तान में भी काफी पसंद किया जाता है. ये कोई पहला मौका नहीं था, जब शोएब ने सलमान के लिए अपना प्यार दिखाया है. इससे पहले वो एक इंटरव्यू में अपनी बायोपिक के सवाल पर ये कह चुके हैं कि अगर कभी मेरी बायोपिक बने तो मैं चाहता हूं कि उसमें लीड रोल सलमान खान करें. उन्होंने खुलासा किया कि जब गैंगेस्टर फिल्म आ रही थी तो सलमान खान ने उनसे कहा था कि वह शाइनी अहूजा के कैरेक्टर के लिए बिल्कुल फिट हैं, क्योंकि वह गैंगेस्टर की तरह दिखते हैं.

Youtube Video

यह भी पढ़ें: श्रीलंका दौरा: टीम इंडिया का ऐलान, शिखर धवन कप्तान, पडिक्कल-चेतन सकारिया को मौका




इसी सवाल-जवाब के सेशन के दौरान एक फैन ने शोएब से कहा कि उन्हें पाकिस्तान की अंडर-19 या 'ए' टीम का बॉलिंग कोच होना चाहिए. इस पूर्व तेज गेंदबाज ने इस सुझाव को बड़े ही मजेदार अंदाज में खारिज कर दिया. शोएब ने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट में 178 विकेट लिए हैं, जबकि 163 वनडे में उनके नाम 247 विकेट रहे. उन्होंने टेस्ट में दो बार 10 विकेट और 12 बार पांच विकेट भी लिए हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज