INDvsPAK: कपिल के समर्थन में उतरे गावस्कर ने दिया चैलेंज तो शोएब का आया मजेदार जवाब

INDvsPAK: कपिल के समर्थन में उतरे गावस्कर ने दिया चैलेंज तो शोएब का आया मजेदार जवाब
मुश्किल में शोएब अख्तर

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ाई के बीच भारत और पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बीच जुबानी जंग भी चल रही है. पहले शोएब अख्तर और कपिल देव के बीच ऐसा देखने को मिला. अब सुनील गावस्कर को अख्तर ने जवाब दिया है.

  • News18India
  • Last Updated: April 15, 2020, 7:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ाई के बीच भारत और पाकिस्तानी क्रिकेटरों के बीच जुबानी जंग भी चल रही है. पहले शोएब अख्तर और कपिल देव (Kapil Dev) के बीच ऐसा देखने को मिला. फिर कपिल देव के पक्ष में सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) उतर आए. उन्होंने एक ऐसी बात कही, जो उनकी नजर में मुश्किल थी. अब इस पर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने एक बार फिर पलटवार किया है.

भारत और पाकिस्तान क्रिकेट के मैदान पर कट्टर प्रतिद्वंद्वी हैं. हालांकि, इन दोनों टीमों के बीच करीब 10 साल से द्विपक्षीय सीरीज नहीं हुई है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और पूर्व क्रिकेटरों की ओर से समय-समय पर ऐसी सीरीज कराने की मांग होती रही है. पिछले दिनों शोएब अख्तर ने यह मांग की. उन्होंने तब कहा कि कोरोनावायरस से लड़ने के लिए फंड की जरूरत है. ऐसे में भारत-पाकिस्तान के बीच तीन मैचों की द्विपक्षीय सीरीज कराई जा सकती है. इससे मिले पैसों से कोरोना पीड़ितों की मदद की जा सकती है.

शोएब अख्तर के इस प्रस्ताव का जवाब सबसे पहले कपिल देव ने दिया. उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस से लड़ाई में सबसे जरूरी बात यह है कि लोगों की सुरक्षा और सेहत का ख्याल रखा जाए. अभी पैसों की जरूरत नहीं है. इस मामले में शोएब ने भी जवाब दिया और फिर शाहिद अफरीदी भी इस जुबानी जंग में कूद पड़े.



सुनील गावस्कर, जो सीधी बात के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने भी शोएब अख्तर के प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया दी. गावस्कर ने भी भारत-पाकिस्तान सीरीज की संभावनाओं को खारिज कर दिया. सनी ने कहा कि लाहौर में बर्फबारी की संभावना अधिक है, लेकिन मौजूदा हालात में भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज नहीं खेली जा सकती. गावस्कर ने कहा कोरोना वायरस पर कहा कि जिंदगी से बड़ा कोई खेल नहीं है.

अब इस पर शोएब अख्तर ने फिर जवाब दिया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘सनी भाई, लाहौर में पिछले साल ही बर्फबारी हुई है. इसलिए कुछ भी असंभव नहीं है.’ अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अख्तर के इस जवाब पर गावस्कर कोई प्रतिक्रिया देते हैं, या कोई और भारतीय क्रिकेटर मैदान पर उतरता है.

यह भी पढ़ें: 

Role Model: दर्द को जीतकर स्टार बने मेसी, लव-स्टोरी पर बन सकती है फिल्म

Lockdown बढ़ने पर बोले इरफान पठान, बॉलिंग मशीन जैसा है Coronavirus

Lockdown: बांद्रा की घटना देख हरभजन को आया गुस्सा, कहा- कर्फ्यू लगाना ही उपाय
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading