फैन्स ने रोहित और धोनी को लेकर पूछा यह सवाल, शोएब अख्तर के जवाब ने जीता दिल

रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे (Rohit Sharma/Twitter)

रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी टेस्ट में खेलते हुए नजर आएंगे (Rohit Sharma/Twitter)

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सवाल-जवाब सेशल रखा. इस दौरान उन्होंने फैन्स के कई मजेदार सवालों के जवाब दिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 11:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व पाकिस्तानी पेसर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक सवाल-जवाब सेशन रखा गया. इस दौरान एक भारतीय फैन ने उनसे भारत के नए टेस्ट उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को एक शब्द में बताने को कहा. 'जेंटलमेंस गेम' के वनडे और टेस्ट फॉर्मेट में अपनी खतरनाक गेंदबाजी के लिए पहचान बनाने वाले शोएब अख्तर ने भारतीय क्रिकेट टीम के ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ की है.

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सवाल-जवाब सेशल रखा. इस दौरान उन्होंने फैन्स के कई मजेदार सवालों के जवाब दिए. इस सवाल-जवाब सेशन के दौरान एक भारतीय फैन ने शोएब अख्तर से कहा कि वह रोहित शर्मा का वर्णन एक शब्द में करें. फैन के इस सवाल के जवाब में शोएब अख्तर ने दिल जीत लेने वाली बात कही.

टीम के साथ अभ्‍यास करने के लिए क्रिकेट ऑस्‍ट्रेलिया ने रोहित शर्मा सहित 5 भारतीय खिलाडि़यों के सामने रखी ये शर्त 

ट्विटर पर फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए शोएब अख्तर ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया. उन्होंने इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए कहा, ''जैसे ही वर्ड मार्किट में आता है तो बताता हूं.'' अख्तर के इस जवाब से भारतीय फैन्स काफी खुश नजर आ रहे हैं.
वहीं, एक दूसरे फैन ने सवाल किया कि एमएस धोनी (MS Dhoni) के बारे में क्या कहेंगे. इस पर शोएब अख्तर ने कहा, ''वह एक युग का नाम हैं.'' फैन्स को रोहित और धोनी को लेकर अख्तर के यह जवाब काफी पसंद आ रहे हैं.

भारतीय उप-कप्तान रोहित भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में अपनी पहली उपस्थिति के लिए कमर कस रहे हैं. 'हिटमैन' के नाम से मशहूर रोहित अपने विस्फोटक बैटिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं. रोहित शर्मा लिमिटेड ओवर्स में भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान हैं, लेकिन अब ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर शेष दोनों टेस्ट मैचों के लिए उन्हें उप कप्तान बनाया गया है.

IND vs AUS: टीम इंडिया का सवाल- अगर दर्शकों को आने की इजाजत है तो फिर खिलाड़ी क्यों रहें क्वारंटीन?



यूएई में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में रोहित शर्मा को हैंमस्ट्रिंग इंजरी हो गई थी, जिसकी वजह से वह ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर लिमिटेड ओवर्स की सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए थे. ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से टी-20 सीरीज और भारत ने 2-1 से वनडे सीरीज पर अपना कब्जा जमाया. फिलहाल टेस्ट सीरीज के 2 मैच खेले जा चुके हैं. एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से और मेलबर्न में भारत ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी. चार मैचों की टेस्ट सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है. सीरीज का तीसरा मैच 7 जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज