होम /न्यूज /खेल /शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के जले पर छिड़का नमक, अफगानिस्तान से हार पर बोले- हमारे पठान भाई जीत गए, बस अब...

शोएब अख्तर ने पाकिस्तान के जले पर छिड़का नमक, अफगानिस्तान से हार पर बोले- हमारे पठान भाई जीत गए, बस अब...

अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान टीम की हार पर शोएब अख्तर ने चुटकी ली है. (ACB Twitter)

अफगानिस्तान के खिलाफ पाकिस्तान टीम की हार पर शोएब अख्तर ने चुटकी ली है. (ACB Twitter)

PAK vs AFG: पाकिस्तान को अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी20 में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. टीम की हार के बावजूद शोए ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अफगानिस्तान ने पहले टी20 में पाकिस्तान को 6 विकेट से हराया था
पाकिस्तान की हार के बावजूद पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर खुश

नई दिल्ली. पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच शारजाह में 3 टी20 की सीरीज खेली जा रही है. पहले मुकाबले में अफगानिस्तान ने युवा खिलाड़ियों से सजी पाकिस्तान टीम को हरा दिया था. ये अफगानिस्तान की टी20 में पाकिस्तान पर पहली जीत थी. अफगानिस्तान की इस जीत से सिर्फ टीम के फैंस ही नहीं, बल्कि पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज शोएब अख्तर भी खुश हैं. उन्हें अपनी टीम की हार का गम नहीं. उन्होंने कहा कि हमारे पठान भाई जीते हैं. अख्तर ने कहा कि अफगानिस्तान की टीम ने पाकिस्तान को ठीक-ठाक फैंटा दिया है.

शोएब अख्तर ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “अफगानिस्तान की टीम ने ठीक-ठाक तरीके से पाकिस्तान को फैंटा दिया है. अफगानिस्तान की टीम वाकई बड़ी जबरदस्त है. उनके स्पिन और तेज दोनों गेंदबाज शानदार हैं. मोहम्मद नबी ने बेहतरीन गेंदबाजी की. मुझे यकीन है कि इस साल जब भारत में वर्ल्ड कप होगा तो अफगानिस्तान भी एक मजबूत टीम के तौर पर जरूर उभरेगी. मुझे काफी खुशी है कि हमारे पठान भाई जीते हैं. शादाब खान को दिल छोटा नहीं करना चाहिए. वो अच्छे कप्तान हैं और उम्मीद है कि वो अगले मुकाबले में वापसी करेंगे.”

अफगानिस्तान पहला टी20 6 विकेट से जीता था
बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ अफगानिस्तान ने पहला टी20 6 विकेट से जीता था. इस मैच में पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 92 रन बनाए थे. इसके जवाब में अफगानिस्तान ने 17.5 ओवर में ही 4 विकेट के नुकसान पर 98 रन बनाकर मैच जीत लिया था.

रोहित-विराट में टकराहट की बात में कितनी सच्चाई? हिटमैन के पुराने जोड़ीदार ने खोला बड़ा राज, जानें क्या कहा?

वर्ल्ड कप पर टीम इंडिया की नजर, तैयारियों में नहीं रह जाए कोई कसर, BCCI ने अचानक बदला प्लान!

बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में पाकिस्तान के कई अनुभवी खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं. टीम के रेगुलर कप्तान बाबर आजम, विकेटकीपर बैटर मोहम्मद रिजवान, तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी और हारिस रउफ इस सीरीज का हिस्सा नहीं हैं. इसका असर पहले टी20 में देखने को मिला.

Tags: Afghanistan vs Pakistan, Pakistan, Shadab Khan, Shoaib Akhtar

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें