शोएब अख्‍तर का बड़ा बयान, कहा- सहवाग बाप-बेटा कमेंट करते तो मैं मैदान से होटल तक पीटता

शोएब अख्‍तर का बड़ा बयान, कहा- सहवाग बाप-बेटा कमेंट करते तो मैं मैदान से होटल तक पीटता
शोएब अख्‍तर और वीरेंद्र सहवाग के बीच मुल्‍तान टेस्‍ट के दौरान बहस हुई थी (फाइल फोटो)

शोएब अख्‍तर ( shoaib akhtar) ने उस घटना को झूठा करार दिया है, जब उन्‍हें वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने कहा था कि बाप-बाप होता है और बेटा- बेटा होता है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 7:50 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. दुनिया के दिग्‍गज तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने दावा किया है कि पूर्व भारतीय सलामी बल्‍लेबाज वीरेंद्र सहवाग (virender sehwag) ने उन पर कभी भी बाप बेटा जैसे कोई कमेंट नहीं किया था. सहवाग ने पाकिस्‍तान के खिलाफ मुल्‍तान टेस्‍ट में 309 रन की ऐतिहासिक पारी खेली थी. उन्‍होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के चौका लगाने के बाद अख्‍तर को कहा था कि बाप बाप होता है, बेटा बेटा होता है.

इस मैच के बारे में सहवाग ने कहा था कि अख्‍तर बार बार छोटी गेंद फेंक रहे थे. अख्‍तर ने उनसे हुक शॉट खेलने को कहा, मगर तब सहवाग ने सचिन की तरफ इशारा कर दिया और फिर बाद में सचिन ने उनकी गेंद पर चौका जड़ दिया. इसके बाद ही सहवाग ने शोएब अख्‍तर पर कमेंट किया.

india vs pakistan, virender sehwag, shoaib akhtar, cricket, sports news, sachin tendulkar, भारत बनाम पाकिस्‍तान, शोएब अख्‍तर, वीरेंद्र सहवाग, सचिन तेंदुलकर, क्रिकेट, स्‍पोर्ट्स न्‍यूज



उस किस्‍से के इतने सालों बाद शोएब अख्‍तर ने सहवाग के कमेंट करने की बात को गलत बताया. उन्‍होंने कहा कि अगर सहवाग ऐसा कुछ कहते तो वो वह बच के कहां जाते.
मैदान से होटल तक पीटता
अख्‍तर ने कहा कि क्‍या सहवाग उनसे ऐसा कुछ कहने के बाद बच पाते. क्‍या मैं उन्‍हें छोड़ देता. मैं उन्‍हें मैदान से पीटता और होटल में भी पीटता. इसके बाद शोएब अख्‍तर ने एक ट्वीट को रीट्वीट किया और कहा कि हां यह पूरी तरह से खुद से बनाई कहानी है. मुझे यह बोलकर बचके जाना कहां था उन्‍हें.

यह भी पढ़ें: 

बड़ा खुलासा: एमएस धोनी ने दिग्‍गज खिलाड़ी को सीएसके में नहीं चुना, कहा- टीम को कर देगा बर्बाद

आईपीएल से पहले एमएस धोनी ने फैंस को दिया सरप्राइज, नए लुक में आए नजर
भारत और पाकिस्‍तान (India vs Pakistan) के बीच 28 मार्च 2004 को हुए टेस्‍ट मैच में सहवाग ने 309 रन की पारी खेली थी, जबकि सचिन तेंदुलकर ने 194 रन की पारी खेली थी. भारत ने पहली पारी में पांच विकेट के नुकसान पर 675 रन बनाए थे. वही पाकिस्‍तान की पहली पारी 407 रन पर सिमट गई थी और दूसरी पारी में 216 रन पर ऑल आउट हो गई थी. भारत ने इस मैच को पारी और 52 रन के अंतर से जीता था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading