शोएब अख्‍तर का दावा, अगर पीएम मोदी कहें तो अगला टी20 वर्ल्‍ड कप खेल सकते हैं धोनी

शोएब अख्‍तर का दावा, अगर पीएम मोदी कहें तो अगला टी20 वर्ल्‍ड कप खेल सकते हैं धोनी
शोएब अख्‍तर ने एमएस धोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है (फाइल फोटो)

एमएस धोनी (MS Dhoni) के भविष्‍य पर पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ( Shoaib Akhtar) ने कहा कि आप प्रधानमंत्री को 'ना' नहीं कह सकते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 9:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है. करीब सालभर क्रिकेट से दूर रहने के बाद उन्‍होंने 15 अगस्‍त को इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. धोनी के संन्‍यास लेने के बाद पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर का कहना है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (narendra modi) पूर्व भारतीय कप्‍तान एमएस धोनी से अगले साल तक के लिए स्‍थगित हुए टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने का शायद अनुरोध कर सकते हैं.

क्रिकेट इतिहास में धोनी एकमात्र ऐसे कप्‍तान हैं, जिन्‍होंने तीनों आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम की. उनकी कप्‍तानी में भारत ने 2007 टी20 वर्ल्‍ड कप, 2011 वनडे वर्ल्‍ड कप और 2013 चैंपियंस ट्रॉफी जीता था. 2004 में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्‍यू करने वाले धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में 350 वनडे, 90 टेस्‍ट और 98 टी20 मैच खेल और उन्‍होंने तीनों फॉर्मेट को मिलाकर कुल 17 हजार 266 रन बनाए.





खिलाड़ी को व्‍यक्तिगत फैसला
यूट्यूब चैनल बोल वसीम पर शोएब अख्‍तर ने कहा कि 2021 टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने का निर्णय एक खिलाड़ी का व्‍यक्तिगत फैसला होना चाहिए. अख्‍तर ने कहा कि जिस तरह से भारत अपने स्‍टार्स का साथ देता है. उनसे प्‍यार करता है, धोनी टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने जा सकते थे, मगर यह उनकी व्‍यक्तिगत पसंद है. मगर वापस से उन्‍होंने सब कुछ जीता. आपको और क्‍या चाहिए. आखिरकार दुनिया आपको याद रखेगी और भारत जैसा देश आपको कभी नहीं भुलाएगा.

यह भी पढ़ें: 

एमएस धोनी के संन्‍यास के बाद बेटी जीवा ने लिखा इमोशनल पोस्‍ट, कहा- याद आती है पापा

पहले गेंद से कहर, फिर जड़ा ताबड़तोड़ अर्धशतक, सुनील नरेन के दम पर शाहरुख खान की टीम ने किया विजयी आगाज

शोएब अख्‍तर ने कहा कि प्रधानमंत्री के अनुरोध पर धोनी भविष्‍य में वापसी कर सकते हैं. आप नहीं जानते कि कल प्रधानमंत्री आपको बुला लें और टी20 वर्ल्‍ड कप खेलने के लिए बोले. यह भी हो सकता है. जनरल जिया उल हक ने 1987 में इमरान खान को क्रिकेट न छोड़ने के लिए कहा था और फिर उन्‍होंने खेला भी. आप प्रधानमंत्री को न नहीं कह सकते.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading