• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • शोएब अख्‍तर का बड़ा बयान, कहा-सुशांत में नहीं दिखा था आत्‍मविश्‍वास, सलमान खान पर आरोप लगाना गलत

शोएब अख्‍तर का बड़ा बयान, कहा-सुशांत में नहीं दिखा था आत्‍मविश्‍वास, सलमान खान पर आरोप लगाना गलत

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्‍महत्‍या कर ली थी (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को आत्‍महत्‍या कर ली थी (फाइल फोटो)

पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि बिना सबूत के सलमान खान (Salman Khan) और बाकी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर आरोप लगाना गलत है.

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) अब हमारे बीच में नहीं हैं. 14 जून को उन्‍होंने अपने घर में फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. कहा जा रहा है कि वो डिप्रेशन में थे. हालांकि पुलिस अभी भी सुसाइड के कारणों का पता लगाने में जुटी हुई है. इसी बीच पाकिस्‍तान के दिग्‍गज गेंदबाज शोएब अख्‍तर  (Shoaib Akhtar) ने सुशांत पर बड़ा बयान दिया है. शोएब अख्‍तर ने 2016 में भारत में हुई उनसे मुलाकात को याद करते हुए कहा कि उस समय सुशांत में उन्‍हें ज्‍यादा आत्‍मविश्‍वास नहीं दिखा. शोएब अख्‍तर ने कहा कि उन्‍हें उस समय सुशांत को रोककर उनसे जिंदगी के अनुभवों के बारे में बात करनी चाहिए थी.

    अपने यूट्यूब चैनल पर पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि 2016 में वह भारत से वापस जाते समय मुंबई के एक होटल में सुशांत से मिले थे. अख्‍तर ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे वह बहुत आत्‍मविश्‍वासी नहीं लगे थे. वह मेरे पास से सिर झुकाए निकल गए. उस समय मेरे एक दोस्‍त ने बताया कि वह एमएस धोनी की फिल्‍म में उनकी भूमिका निभा रहे हैं.


    जीवन के अनुभव को करना चाहिए था शेयर
    शोएब अख्‍तर ने कहा कि उस समय मैंने सोचा कि मुझे उनकी एक्टिंग देखनी हैं. वह बहुत ही विनम्र बैकग्राउंड से संबंध रखते हैं और एक बेहतरीन फिल्‍म बना रहे हैं. फिल्‍म सफल भी हुई. पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा कि मुझे सुशांत को रोककर उनसे जिंदगी के बारे में कुछ बातचीत न करने का अफसोस है. मैं उनसे अपने जीवन का अनुभव शेयर कर सकता था. जैसे मैं बात करता हूं, शायद उनसे वैसे बात कर सकता था. मुझे उनसे बात न करने का अफसोस है.

    यह भी पढ़ें:

    एमएस धोनी का किरदार तो निभाया लेकिन उन्हें समझ नहीं सके सुशांत सिंह राजपूत!

    इरफान पठान ने लगाया बड़ा आरोप, कहा-गेंदबाजों पर भरोसा नहीं उन्हें कंट्रोल करते थे धोनी!

    बिना सबूत के आरोप लगाना गलत
    सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्‍म का मुद्दा गर्माया हुआ है. सलमान खान भी काफी ट्रोल हो रहे हैं. शोएब अख्‍तर ने सलमान खान और बाकी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर लगाए जा रहे आरोपों पर बात करते हुए कहा कि बिना सबूत के किसी पर भी आरोप लगाना गलत हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज