शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान, कहा- सास-बहू की तरह मुंह फुलाकर बैठे हैं भारत-पाकिस्तान

शोएब अख्तर ने दिया बड़ा बयान, कहा- सास-बहू की तरह मुंह फुलाकर बैठे हैं भारत-पाकिस्तान
मुश्किल में शोएब अख्तर

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कुछ दिन पहले भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट सीरीज कराने की बात कही थी

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2020, 8:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) के भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच क्रिकेट को लेकर दिए बयान ने एक नई चर्चा शुरू कर दी थी. शोएब ने कहा था कि दोनों देशों को कोरोना वायरस के पीड़ितों की मदद के लिए सीरीज खेलनी चाहिए हालांकि सुनील गावस्कर और कपिल देव जैसे दिग्गजों ने मना कर दिया था. हेलो ऐप पर लाइव आने के बाद शोएब अख्तर ने एक बार फिर इस मुद्दे पर बात की और साथ ही क्रिकेट से जुड़े कई सवालों के जवाब भी दिए.

सास-बहू की तरह नाराज हो कर बैठे हैं भारत-पाकिस्तान
शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने कहा कि इस समय जरूरत है कि भारत औऱ पाकिस्तान खेल की मदद से अपने रिश्तों में सुधार लाएं. अख्तर ने कहा, 'दोनों देशों को बातचीत के साथ अपने मसले सुलझाने चाहिए. दोनों देश एक दूसरे से ऐसे नाराज होकर बैठे हैं जैसे सास-बहू हों. एक गुस्सा होकर इस तरफ बैठा है दूसरा दूसरी तरफ, बात करने को ही तैयार नहीं है.'

शोएब ने इसके अलावा भारतीय क्रिकेटर्स को लेकर भी काफी बात की. उन्होंने सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar), राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid), विराट कोहली और रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जमकर तारीफ की. शोएब ने बताया कि वह भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के बड़े फैन हैं. वह तीन दोहरे शतक लगाने वाले बल्लेबाज से बात करके उन्हें बता चुके हैं कि दुनिया में उनसे बेहतरीन टायमिंग किसी की नहीं है. वहीं सचिन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह बेहद शांत स्वाभाव वाले इंसान हैं. शोएब के मुताबिक सचिन कभी भी स्लेज नहीं करते थे वह हमेशा अपने बल्ले से स्लेजिंग का जवाब देते थे.
कोहली के मुरीद हैं शोएब


शोएब अख्तर ने विराट कोहली (Virat Kohli) को तूफानी बल्लेबाज बताते हुए कहा कि वह भारत के महान बल्लेबाजों में शामिल हैं. अगर वह गेंदबाज होते तो कोहली को आउट करने के लिए राउंड द विकेट से बाउंसर गेंद फेंकते. शोएब अख्तर ने कोहली के अलावा रोहित शर्मा, जो रूट, केन विलियमसन और बाबर आजम को मौजूदा वक्त के पांच सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में शामिल किया.

दुनिया भर में कोरोना वायरस के कारण जा चुकी हैं हजारों जानें, यहां अब भी दर्शकों की मौजूदगी में हो रहे हैं मैच

शोएब अख्तर ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा-COVID-19 के खिलाफ लड़ाई काबिलेतारीफ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading