अपना शहर चुनें

States

टीम इंडिया के कोच बनना चाहते हैं शोएब अख्तर, कहा- भारत में पैदा करना चाहता हूं अपने जैसे गेंदबाज

अपनी गेंदों से दुनिया में कोहराम मचाने वाले पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर का कहना है कि उन्‍होंने सौरव गांगुली से ज्‍यादा बहादुर बल्‍लेबाज कभी नहीं देखा.
अपनी गेंदों से दुनिया में कोहराम मचाने वाले पूर्व पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर का कहना है कि उन्‍होंने सौरव गांगुली से ज्‍यादा बहादुर बल्‍लेबाज कभी नहीं देखा.

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया पर कई बड़ी बातें कही, उन्होंने कहा कि सचिन से ज्यादा मुश्किल राहुल द्रविड़ को आउट करना था

  • Share this:
नई दिल्ली. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) पिछले कुछ दिनों से अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. वो कुछ ना कुछ ऐसी बात जरूर कहते हैं जो मीडिया में छाई रहती है. अब शोएब अख्तर ने एक और ऐसी दिलचस्प बात कह दी है, जो भारतीय क्रिकेट प्रेमियों का ध्यान जरूर अपनी ओर खींचेगी. शोएब अख्तर ने एक ताजा इंटरव्यू में कहा कि वो टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं ताकि भारत में उनके जैसे तेज गेंदबाज पैदा हों.

भारत के गेंदबाजी कोच बनना चाहते हैं शोएब
शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हेलो एप से खास बातचीत में कहा, 'भारतीय टीम के पास अच्छे गेंदबाज हैं. बुमराह और भुवनेश्वर कुमार इस वक्त बेस्ट तेज गेंदबाज हैं.' शोएब अख्तर ने आगे कहा, 'मौका मिला तो मैं टीम इंडिया का गेंदबाजी कोच बनना चाहूंगा ताकि यहां भी अपने जैसे गेंदबाज बना सकूं.' शोएब अख्तर ने ये भी कहा कि अगर उन्हें आईपीएल में गेंदबाजी कोच बनने का मौका मिला तो वो कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ना चाहेंगे.

शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की भी तारीफ की और कहा कि उनके अंदर दुनिया का बेस्ट ऑलराउंडर बनने का दम है. साथ ही शोएब ने कहा कि वो हरभजन और युवराज सिंह के काफी करीब हैं. उन्होंने इन दोनों दिग्गजों को अपना अच्छा दोस्त बताया.
सचिन से ज्यादा मुश्किल द्रविड़ को आउट करना


शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने सचिन और राहुल द्रविड़ पर भी अपनी राय रखी. शोएब बोले कि सचिन और सुनील गावस्कर महान खिलाड़ी थे. साथ ही शोएब ने ये भी कहा कि सचिन से ज्यादा मुश्किल राहुल द्रविड़ को आउट करना था.

पीसीबी की आलोचना की
शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar)  ने हेलो के साथ बातचीत में पीसीबी पर एक बार फिर हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीसीबी के पास सही नेतृत्व नहीं है. उसके पास खिलाड़ियों को आगे ले जाने का अच्छा प्लान नहीं है. शोएब अख्तर ने पीसीबी की आलोचना के साथ बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष दिवंगत जगमोहन डालमिया की तारीफ की. उन्होंने बताया कि डालमिया ने उनका मुश्किल वक्त में काफी साथ दिया था. साथ ही शोएब अख्तर से जब पूछा गया कि क्या वो राजनीति में आना चाहते हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, 'मेरा राजनीति में आने का कोई विचार नहीं. मैं सीधी बात कहने वाला आदमी हूं. राजनीति में ऐसे लोग कामयाब नहीं हो पाते.'

गौतम गंभीर ने कहा-डीआरएस होता तो ये गेंदबाज 900 से ज्यादा विकेट लेता

इस खिलाड़ी ने बेच दिया घर, जमीन-जायदाद, देश भी छोड़ा, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज