• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • PAK VS NZ: शोएब अख्तर बोले- न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट की हत्या कर दी

PAK VS NZ: शोएब अख्तर बोले- न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान क्रिकेट की हत्या कर दी

PAK VS NZ: शोएब अख्तर ने कहा-न्यूजीलैंड ने पाकिस्तानी क्रिकेट की हत्या कर दी(Instagram)

PAK VS NZ: शोएब अख्तर ने कहा-न्यूजीलैंड ने पाकिस्तानी क्रिकेट की हत्या कर दी(Instagram)

न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान (Pakistan vs New Zealand) में सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए वनडे और टी20 सीरीज रद्द की. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान भी न्यूजीलैंड को मना नहीं सके, जिसके बाद शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने न्यूजीलैंड पर बड़ा आरोप लगाया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नई दिल्ली. पाकिस्तान और न्यूजीलैंड (Pakistan vs New Zealand) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज से ठीक पहले एक ऐसी खबर आई जिसने पाकिस्तानी आवाम और दुनियाभर के फैंस को हैरान कर दिया. न्यूजीलैंड ने रावलपिंडी में होने वाले पहले वनडे से ठीक पहले पूरा दौरा ही रद्द कर दिया. दौरा रद्द होने की वजह कोरोना वायरस नहीं रहा. इसकी वजह थी पाकिस्तान की सुरक्षा व्यवस्था. न्यूजीलैंड की सरकार ने तुरंत क्रिकेट टीम को पाकिस्तान से लौटने का आदेश दिया और इसके बाद पूरा दौरा ही रद्द करना पड़ा. न्यूजीलैंड के इस फैसले के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर भी बौखला गए हैं. शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar)  ने तो न्यूजीलैंड पर पाकिस्तानी क्रिकेट की हत्या करने का आरोप लगा दिया.

    शोएब अख्तर ने ट्वीट कर लिखा, ‘न्यूजीलैंड ने पाकिस्तानी क्रिकेट की हत्या कर दी है.’ बता दें न्यूजीलैंड की टीम ने ये फैसला सरकार की चेतावनी के बाद लिया है. दरअसल न्यूजीलैंड की सुरक्षा एजेंसी के अलर्ट के बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को होटल से स्टेडियम नहीं जाने दिया गया और कुछ देर बाद दौरा ही रद्द हो गया. न्यूजीलैंड की टीम को तुरंत स्वदेश बुलाया गया है. पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने खुद न्यूजीलैंड की पीएम से बात की लेकिन वो खिलाड़ी की सुरक्षा के मद्देनजर उनकी बात मानने को तैयार नहीं हुईं.

    शोएब अख्तर न्यूजीलैंड से बेहद नाराज

    PAK vs NZ: इमरान खान भी नहीं बचा पाए पाकिस्तान-न्यूजीलैंड क्रिकेट सीरीज, सुरक्षा कारणों से ऐन मौके पर रद्द

    इंग्लैंड-पाकिस्तान सीरीज भी खतरे में
    न्यूजीलैंड के पाकिस्तान का दौरा रद्द करने के बाद अब इंग्लैंड की सीरीज भी खतरे में पड़ गई है. इंग्लैंड को अक्टूबर में पाकिस्तान में टी20 सीरीज खेलनी है लेकिन अब ईसीबी ने एक बयान जारी कर कहा है कि वो अगले 24 से 48 घंटे में दौरे के भविष्य पर फैसला करेंगे. ऑस्ट्रेलिया को भी अगले साल पाकिस्तान का दौरा करना है. इसके अलावा ऑस्ट्रेलियाई टीम को पाकिस्तान में 2 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी20 के मुकाबले खेलने हैं. ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 1998 के बाद से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज