आईपीएल में कमेंट्री पेनल से बाहर हुए इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने ट्विटर पर जताया दुख

पिछले सीजन तक शोएब भी इस पेनल का हिस्सा हुआ करते थे और कमेंट्री किया करते थे

पिछले सीजन तक शोएब भी इस पेनल का हिस्सा हुआ करते थे और कमेंट्री किया करते थे

पिछले सीजन तक शोएब भी इस पेनल का हिस्सा हुआ करते थे और कमेंट्री किया करते थे

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 18, 2019, 9:45 AM IST
  • Share this:
आईपीएल के 12वें सीजन में भी हिंदी कमेंटेटर दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. आकाश चोपड़ा इरफान पठान के साथ इस बार इस पेनल में गौतम गंभीर भी शामिल है. हालांकि एक ऐसा नाम भी है जो इस बार पेनल का हिस्सा नहीं है. हम बात कर रहे हैं पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर की. पिछले सीजन तक शोएब भी इस पेनल का हिस्सा हुआ करते थे और कमेंट्री किया करते थे.

आकाश चोपड़ा ने बुधवार को आईपीएल में होने वाले चेन्नई सुपर किंग्स औऱ सनराइजर्स के बीच मैच के लिए कमेंट्री का रोस्टर ट्विटर पर शेयर किया जिसमें गौतम गंभीर, इरफान पठान, अतुल वसान के अलावा एम बिसला का भी नाम शामिल था. हालांकि इसमें शोएब अख्तर का नाम दिखाई नहीं दिया.
इसके कुछ देर बाद ही शोएब अख्तर ने इसे रि-ट्वीट करते हुए लिखा कि इस रोस्टर से मेरा नाम गायब है और साथ ही एक रोती हुई इमॉजी का भी इस्तेमाल किया.




इंडियन प्रीमियर लीग में जीत पर जीत दर्ज कर रही चेन्नई सुपरकिंग्स को हैदराबाद ने 6 विकेट से हरा दिया. पूर्व चैम्पियन हैदराबाद की आठ मैचों में ये चौथी जीत है और अब वह आठ अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर है. वहीं, मौजूदा चैम्पियन चेन्नई की नौ मैचों में यह दूसरी हार है और वो 14 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर कायम है. हैदराबाद को चेन्नई ने 133 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे उसने 16.5 ओवर में हासिल कर लिया
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज